नई दिल्ली: अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) और सैयामी खेर (Saiyami Kher) की 'घूमर' (Ghoomer) रिलीज हो चुकी है. इस स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म के ट्रेलर ने दर्शकों के बीच पहले ही काफी उत्सुकता बढ़ा दी थी. अब फिल्म को अच्छी प्रतिक्रिया हासिल होने लगी है. इसी बीच खबर आई है कि 'घूमर' का क्लाइमेक्स सीन अभिषेक की लाडली आराध्यन बच्चन के आइडिया से तैयार हुआ है. ऐसा कैसे हुआ? चलिए इसी पर हम खुलकर चर्चा करते हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

क्लाइमैक्स में किया Abhishek Bachchan ने डांस


'घूमर' में अभिषेक बच्चन को एक कोच की भूमिका निभाते हुए देखा जा रहा है. यहां वह एक ऐसी क्रिकेटर लड़की को ट्रेंड करते नजर आ रहे हैं, जो एक्सीडेंट में अपना एक हाथ गवां चुकी है. कड़े संघर्ष के बाद आखिरकार ट्रॉफी जीतने में सफल हो जाते हैं. इसके बाद क्लाइमैक्स में अभिषेक विक्ट्री डांस करने लगते हैं. अब अभिषेक ने अपने एक इंटरव्यू खुलासा करते हुए बताया है कि डांस कराने का आइडिया उनकी बेटी आराध्या का था.


आराध्या ने दिया था डांस का आइडिया


अभिषेक ने इस सीन को लेकर कहा, 'फिल्म का ये सीन मेरे लिए सबसे खूबसूरत था.' फिल्म में डांस को लेकर डायरेक्टर ने बताया, 'अभिषेक अपनी बेटी आराध्या को इस क्लाइमेक्स के बारे में बता रहे थे. सीन को सुनने के बाद आराध्या ने कहा कि क्यों न इस सीन में आप थोड़ा सा घूमर करें और फिर चुप-चाप वहां से निकल जाएं.' सभी को नन्ही आराध्या का ये आइडिया काफी पसंद आया. फिल्म मेकर्स ने भी इसका क्रेडिट आराध्या को दिया है.


मेकर्स ने किया आराध्या का शुक्रिया अदा


आर. बाल्कि ने इस सीन के लिए आराध्या का शुक्रिया अदा करते हुए कहा, 'एक बच्ची के लिए ऐसा आइडिया और चीजों को समझना बहुत प्यार और गहराई दर्शाता है. इसके लिए आराध्या का बहुत शुक्रिया अदा करना चाहता हूं.' बता दें कि 'घूमर' में अंगद बेदी को भी अहम किरदार निभाते हुए देखा जा रहा है.


ये भी पढ़ें- OMG 2 BO Collection Day 7: 100 करोड़ कमाने में हांफ गई अक्षय कुमार की फिल्म, 7वें दिन की इतनी कमाई


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.