पत्नी ऐश्वर्या राय संग तलाक की खबरों को Abhishek Bachchan ने फिर दे दी हवा, एक्टर की इस हरकत ने उड़ाए लोगों के होश

Abhishek Bachchan like divorce post: काफी टाइम से खबरें चल रही हैं कि अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय के बीच सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है. इन सबके बीच अभिषेक ने सोशल मीडिया पर कुछ ऐसा कर दिया है कि जिसे देखकर हर कोई हैरान है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 18, 2024, 01:25 PM IST
  • अभिषेक बच्चन ने लाइक की डिवोर्स पोस्ट
  • कपल के तलाक की खबरों को मिली हवा
पत्नी ऐश्वर्या राय संग तलाक की खबरों को Abhishek Bachchan ने फिर दे दी हवा, एक्टर की इस हरकत ने उड़ाए लोगों के होश

नई दिल्ली:Abhishek Bachchan like divorce post: काफी समय से अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन के बीच तलाक की खबरें सुर्खियों में छाई हुई है. रूमर्स हैं कि कपल तलाक लेने वाला है. हालांकि दोनों ने इन खबरों पर कभी कोई रिएक्शन नहीं दिया है. लेकिन हाल में ही अभिषेक ने सोशल मीडिया पर तलाक से रिलेटेड एक पोस्ट को लाइक करके रूमर्स को हवा दे दी है.

अंबानी के फंक्शन से फिर तेजी हुई थी तलाक की खबरें

अभिषेक और ऐश्वर्या के डिवोर्स की अफवाहें हाल में ही तब तेज हो गईं, जब अनंत और राधिका की शादी में दोनों अलग-अलग पहुंचे थे.  उन्होंने साथ में कोई तस्वीर भी क्लिक नहीं निकलवाई थी. हालांकि शादी से एक फोटो जरूर वायरल हुई है, जिसमें अभिषेक बच्चन बेटी आऱाध्या बच्चन और पत्नी ऐश्वर्या संग नजर आ रहे हैं. लेकिन अभिषेक ने एक बार फिर तलाक की खबरों को हवा दे दी है.

अभिषेक ने तलाक की पोस्ट की लाइक

अभिषेक बच्चन ने ऐश्वर्या संग डिवोर्स के रूमर्स के बीच सोशल मीडिया पर एक पोस्ट को लाइक किया है.  उनकी ये हरकत हर किसी को खटक रही है. अभिषेक द्वारा लाइक की गई पोस्ट में तलाक की कठिनाइयों और 'ग्रे तलाक' की बढ़ते ट्रेंड पर बात की गई है. इस पोस्ट को लेखिका हीना खंडेलवाल ने शेयर किया है. 

पोस्ट में क्या लिखा है

पोस्ट में लिखा है कि- “जब प्यार के रास्ते आसान होना बंद हो जाए. जिन जोड़ों की शादी हो चुकी है वे अब अलग हो रहे हैं. किस चीज़ ने उन्हें इस फैसले को लेने के लिए मजबूर किया है और ग्रे तलाक क्यों बढ़ रहे हैं? तलाक किसी के लिए भी आसान नहीं होता है. कौन हमेशा के लिए सुखी रहने का सपना नहीं देखता या सड़क पार करते समय हाथ पकड़कर चलने वाले बुजुर्ग जोड़ों के उन दिल छू लेने वाली वीडियो को रिक्रिएकट करने की इमेजिनेशन नहीं करता?...' 

ये भी पढ़ें- Bad Newz Advance Booking: रिलीज से पहले विक्की कौशल स्टारर 'बैड न्यूज' ने उड़ाया गर्दा, फिल्म की धमाकेदार होगी ओपनिंग

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़