Video: आदित्य नारायण ने लाइव कॉन्सर्ट के दौरान फैन का फोन छीन की ऐसी हरकत, सोशल मीडिया पर हो रहे ट्रोल

Udit Narayan Viral Video: पॉपुलर सिंगर उदित नारायण के बेटे आदित्य नारायण का एक हैरान कर देने वाला वीडियो सामने आया है, जिसमें सिंगर को एक फैन से बीच कॉन्सर्ट बदतमीजी करते देखा जा सकता है. वीडियो में सिंगर एक फैन का फोन छीनकर फेंकते नजर आ रहे हैं.  

Written by - IANS | Last Updated : Feb 12, 2024, 02:51 PM IST
    • आदित्य नारायण ने फैन संग की बदतमीजी
    • सिंगर का वीडियो सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल
Video: आदित्य नारायण ने लाइव कॉन्सर्ट के दौरान फैन का फोन छीन की ऐसी हरकत, सोशल मीडिया पर हो रहे ट्रोल

नई दिल्ली: Udit Narayan Viral Video: सिंगर आदित्य नारायण का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह कॉन्सर्ट के दौरान एक फैन को मारते हुए और उसका फोन छीनकर फेंकते हुए दिख रहे हैं. फैन के साथ इस बदसलूकी के चलते उन्हें भारी आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है.

कॉलेज में परफॉर्म करने पहुंचे थे सिंगर 

दिग्गज सिंगर उदित नारायण के बेटे आदित्य वीकेंड के दौरान छत्तीसगढ़ के एक कॉलेज में कॉन्सर्ट में परफॉर्म कर रहे थे. वायरल हो रहे वीडियो में सिंगर आदित्य शाहरुख खान की फिल्म 'डॉन' का गाना 'आज की रात' गाते हुए दिख रहे हैं. इस दौरान उनकी परफॉर्मेंस रिकॉर्ड कर रहे एक फैन ने उनका ध्यान खींचा, जिस पर वह अपना आपा खो देते हैं.

आदित्य ने फैन को फोन छीन भीड़ में दिया फेंक 

वीडियो में आदित्य पहले फैन के हाथ पर अपना माइक मारते हैं और फिर उसका फोन लेकर भीड़ में फेंक देते हैं. इस दौरान वहां मौजूद ऑडियंस हैरान रह जाती है. अभी तक ये स्पष्ट नहीं है कि आखिर आदित्य को कौन-सी बात पर इतना गुस्सा आया. यह पहली बार नहीं है जब आदित्य ने अपना आपा खोया है. 2017 में, उन्हें रायपुर एयरपोर्ट पर कर्मचारियों के साथ तीखी बहस करते देखा गया था.

फैंस ने कर दिया ट्रोल

36 साल के आदित्य का ये बुरा बर्ताव देख वहां मौजूद दर्शक सदमे में हैं. इसके साथ ही सोशल मीडिया पर जब से वीडियो वायरल हुआ है तभी से लेकर फैंस उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं. वैसे आपको बता दें ये पहली बार नहीं है जब आदित्य का इस तरह का वीडियो वायरल हो रहा है. इसके पहले भी उन्होंने कई बार इस तरह का व्यवहार किया हुआ है.

ये भी पढ़ें- Pran Birth Anniversary: 'प्राण' बॉलीवुड के वो विलेन जिन्हें मिला 'विलेन ऑफ द मिलेनियम का टाइटल', जानें उनके दिलचस्प किस्से

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़