अदनान सामी ने आशिकों के दिलों का दर्द किया बयां, 'अलविदा' गाने से किया फैंस को इमोशनल

2 साल के लंबे ब्रेक के बाद अदनान सामी अपनी आवाज को फैंस के बीच लेकर आ रहे हैं. 'अलविदा' गाने की थीम रुमी की पंक्तियों से इंस्पायर है 'जिन्हें हम प्यार करते हैं वो हमसे कभी जुदा नहीं होते.' गाने की लिरिक्स कौसर मुनीर ने लिखी हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 28, 2022, 03:40 PM IST
  • इस गाने का निर्देशन रितिका बजाज ने किया
  • गाने को धुन में पिरोया है अदनान सामी ने
अदनान सामी ने आशिकों के दिलों का दर्द किया बयां, 'अलविदा' गाने से किया फैंस को इमोशनल

नई दिल्ली: अदनान सामी (Adnan Sami) लव और हार्टब्रेक को शब्दों में पिरोने वाले बेहतरीन सिंगर हैं. उनके 'तेरा चेहरा', 'भीगी-भीगी रातों' और 'रुठे-रुठे हो क्यों' 90 के दशक के सबसे पॉपुलर गाने हैं. एक दौर था जब इनकी आवाज सीडी में कैद होकर हर घर में राज किया करती थी. लोगों के दिलों की धड़कने बढ़ाने वाले इनके गाने आज भी बहुत पॉपुलर हैं. ऐसे में लव और इमोशन की इसी सीरीज में इन्होंने अपना 'अलविदा' (Alvida) गाना जोड़ दिया है.

'अलविदा' गाना हुआ रिलीज

2 साल के लंबे ब्रेक के बाद अदनान अपनी आवाज को फैंस के बीच लेकर आ रहे हैं. इस गाने की थीम रुमी की पंक्तियों से इंस्पायर है कि 'जिन्हें हम प्यार करते हैं वो हमसे कभी जुदा नहीं होते.'

गाने की लिरिक्स कौसर मुनीर ने लिखी हैं. वहीं इन लाइनों को संगीत में पिरोया है अदनान सामी ने.

गाने से पहले की कॉन्ट्रोवर्सी

अपने इस गाने को दर्शकों के बीच लाने से पहले अदनान सामी ने पहले अपनी सोशल मीडिया पोस्ट को डिलीट किया. सिर्फ एक पोस्ट अपलोड की गई जिस पर सिर्फ 'अलविदा' लिखा गया था. इसके बाद गाने का टीजर भी सामने आया. टीजर आते ही फैंस ने उनके इस पब्लिसिटी स्टंट से छला हुआ महसूस किया.

सारेगामा म्यूजिक पर सुनिए

इस गाने का निर्देशन रितिका बजाज द्वारा किया गया है. सारेगामा पर फिर एक बार अदनान की आवाज सुनना किसी सरप्राइज से कम नहीं है. लोग इस गाने को तन्हाई में भी गुनगुनाएंगे और अपने प्यार को इससे रिलेट भी कर पाएंगे. फैंस गाने पर जमकर प्यार बरसा रहे हैं.

ये भी पढ़ें: विक्की कौशल हुए 'द इम्मोर्टल अश्वत्थामा' से बाहर! मेकर्स क्यों नहीं लगाना चाहते एक्टर पर ये दांव?

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़