मुंबई: नागिन फेम एक्टर पर्ल वी पुरी (Pearl V Puri) का नाम कुछ समय से मीडिया में छाया हुआ है. पर्ल को 4 जून के दिन एक नाबालिग से दुष्कर्म के आरोप में पुलिस ने 14 दिन की न्यायिक हिरासत में लिया था. 



COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पर्ल (Pearl V Puri Emotional Post) के खिलाफ नाबालिग के माता-पिता ने रेप का आरोप दर्ज करवाया था जिसके बाद से एक्टर खबरों में बने हुए थे. लेकिन तमाम आरोपों के बाद भी फिल्म निर्माता-निर्देशक व एक्ट्रेस दिव्या खोसला कुमार, एकता कपूर, करिश्मा तन्ना, निया शर्मा समेत कई स्टार्स लगातार पर्ल के सपोर्ट में सोशल मीडिया पर पोस्ट कर रहे थे.


वहीं 14 दिन की अवधि पूरी करने के बाद पर्ल को बेल मिल गई है और वह अब बाहर आ चुके हैं. जेल से बाहर आने के बाद से पर्ल ने आरोपों पर कोई बात नहीं की और बिलकुल खामोश रहें. आखिरकार पर्ल ने सोशल मीडिया पर एक इमोशनल पोस्ट शेयर कर अपने दिल का दर्द बयां किया है.


ये भी पढ़ें-बॉलीवुड वाइव्स फेम महीप कपूर ने शेयर की थ्रोबैक फोटो, दिखा जबरदस्त स्टाइल.


भावुक हुए पर्ल
पर्ल (Pearl V Puri Post After Bail) ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करर लिखा है कि कैसे इन दिनों उनकी जिंदगी में हलचल मची हुई है. लंब चोड़ा पोस्ट कर एक्टर ने लिखा कि लोगों को आजमाने का जिंदगी का अपना ही तरीका है. कुछ समय पहले ही मैंने अपनी नानी मां को खोया और उनके निधन के 17 दिन बाद ही मेरे पापा गुजर गए.


रातों-रात लोगों ने बना दिया गया क्रिमिनल 


पापा के निधन के बाद मुझे पता चला कि मेरी मां कैंसर से पीड़िता है और उसके बाद यह भयंकर आरोप. यह कुछ हफ्ते मेरे लिए किसी बुरे सपने से कम नहीं हैं. रातों-रात मुझे क्रिमिनल बना दिया गया और ये सब मेरी मां के कैंसर ट्रीटमेंट के बीच हो रहा था.



इन घटनाओं ने मुझे असहाय बना दिया. मैं अब भी सदमे में हूं. लेकिन अब मैं महसूस कर रहा हूं कि ऐसे समय में मुझे अपना वक्त दोस्तों, फैंस और उन लोगों को शुक्रिया कहने का है जिन्होंने मुझे इतना सपोर्ट किया और बिना परवाह किए प्यार दिया. मुझपर भरोसा बनाए रखने के लिए शुक्रिया. मेरा हमेशा से सत्यमेव जयते पर अटूट विश्वास रहा है. मुझे देश के न्याय और कानून व्यवस्था पर भरोसा है और भगवान पर भी. प्लीज अपनी दुआओं को आने दीजिए.


ये भी पढ़ें-नमस्ते इंग्लैंड एक्ट्रेस ने फिल्म मेकर पर लगाए गंभीर आरोप, बताया कैसे तंग आकर छोड़ी फिल्म.


पर्थ के इस पोस्ट पर सेलिब्रिटी जमकर कमेंट कर रहे हैं और एक्टर को मजबूती से खड़े रहने के लिए कह रहे हैं.


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.