नमस्ते इंग्लैंड एक्ट्रेस ने फिल्म मेकर पर लगाए गंभीर आरोप, बताया कैसे तंग आकर छोड़ी फिल्म

साल 2018 में #metoo मूवमेंट के दौरान बॉलीवुड की कई हस्तियों ने फिल्म निर्माता-निर्देशक और एक्टर को लेकर बड़ा खुलासा किया था. एक बार फिर एक्ट्रेस अलंकृता सहाय (Alankrita Sahai) ने एक फिल्म निर्माता निर्देशक पर गंभीर आरोप लगाए हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 28, 2021, 01:08 PM IST
  • फिल्म निर्माता की वजह से छोड़नी पड़ी मूवी
  • एक्ट्रेस ने बताया कैसे किया जाता था गलत व्यवहार
नमस्ते इंग्लैंड एक्ट्रेस ने फिल्म मेकर पर लगाए गंभीर आरोप, बताया कैसे तंग आकर छोड़ी फिल्म

नई दिल्ली: फिल्म इंडस्ट्री में कास्टिंग काउच को लेकर कई बार सवाल उठ चुके हैं. कई अभिनेत्रियों ने खुद भी इनसे जुड़े बड़े खुलासे किए हैं. साल 2018 में #metoo मूवमेंट के दौरान बॉलीवुड की कई हस्तियों ने फिल्म निर्माता-निर्देशक और एक्टर के नाम सामने आए.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alankrita Sahai (@ladykrita)

वहीं अब नमस्ते इंग्लैंड एक्ट्रेस अलंकृता सहाय (Alankrita Sahai) ने बाताया कि कैसे फिल्म निर्माता ने उनसे बदतमीजी की और उन पर भद्दे कमेंट किए गए जिससे तंग आकर उन्हें एक फिल्म छोड़ना पड़ा.

ये भी पढ़ें-बॉलीवुड वाइव्स फेम महीप कपूर ने शेयर की थ्रोबैक फोटो, दिखा जबरदस्त स्टाइल.

हाल ही में अपने एक इंटरव्यू में अलंकृता ने बताया कि वह एक पंजाबी फिल्म फुफ्फड़ जी में काम कर रही थीं जहां उन्हें बहुत ही बुरे दौर से गुजरना पड़ा. इसके साथ ही एक्ट्रेस ने बताया कि कैसे पूरी टीम अच्छी थी लेकिन एक निर्माता का व्यवहार सही नहीं था और वह अनैतिक और चरित्रहीन था.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alankrita Sahai (@ladykrita)

वह मुझे गंदे मैसेज भेजा करता था लेकिन मैं उस समय नहीं चाहती थी कि यह मामला मी टू तक पहुंचे. यह मी टू से अलग था और दुर्व्यवहार का मामला था. जिस वजह से मुझे पंजाबी फिल्म छोड़नी पड़ी.

ये भी पढ़ें-अमिताभ बच्चन ने कुछ ऐसे ऑडियंस के सामने करवाया था अपने बच्चों का परिचय, वीडियो हुआ वायरल.

फिल्म इंडस्ट्री में यह पहली बार नहीं है जब किसी एक्ट्रेस ने फिल्म निर्माता या किसी पर इस तरह के आरोप लगाए हैं. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़