Maidaan OTT Release: सिनेमाघरों के बाद अब ओटीटी पर धमाल मचाएगी अजय देवगन की 'मैदान', जानें कब और कहां देखें फिल्म

Maidaan OTT Release: बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन की फिल्म मैदान ईद के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी.  अब यह फिल्म ओटीटी पर भी स्ट्रीम हो चुकी है. तो आइए बताते हैं कि फिल्म को आप कहां देख सकेंगे.  

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : May 22, 2024, 05:19 PM IST
  • ओटीटी पर रिलीज हुई फिल्म 'मैदान'
  • बॉक्स ऑफिस पर कमाल नहीं दिखा पाई फिल्म
Maidaan OTT Release: सिनेमाघरों के बाद अब ओटीटी पर धमाल मचाएगी अजय देवगन की 'मैदान', जानें कब और कहां देखें  फिल्म

नई दिल्ली:Maidaan OTT Release: अजय देवगन स्टारर 'मैदान' फुटबॉल से भारतीय इतिहास बदलने वाले कोच सैयद अब्दुल रहीम की बायोपिक है.  इस स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म में अजय ने बेहदतीन काम किया है.  इस फिल्म को अमित शर्मा ने निर्देशित किया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म ने 50 करोड़ की कमाई की थी. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास सफलता नहीं पा सकी. अब फिल्म को ओटीटी पर रिलीज कर दिया गया है.

कहां देख सकेंगे फिल्म

ईद के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज हुई अजय देवगन की फिल्म 'मैदान' को ओटीटी पर रिलीज कर दिया गया है. फिल्म को आप प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं. खास बात ये हैं कि फिल्म की स्ट्रीमिंग से पहले कोई घोषणा नहीं की गई. 

फिल्म देखने के लिए चुकाने होंगे पैसे

 'मैदान' अंग्रेजी सब टाइटल के साथ हिंदी ऑडियो में प्राइम वीडियो पर रिलीज हो चुकी है. लेकिन अभी आप इस फिल्म को फ्री में नहीं देख पाएंगे. फिल्म को देखने के लिए आपको 349 रुपये देने होंगे. अगर आप अजय देवगन की इस फिल्म को फ्री में देखना चाहते हैं तो दो हफ्ते का और इंतजार करना होगा.

ये स्टार आए थे नजर

फिल्म 'मैदान' में अजय देवगन की पत्नी के रोल में अभिनेत्री प्रियामणि दिखी थीं.  फिल्म में अजय और प्रियामणि के अलावा गजराज राव और रुद्रनील घोष ने भी अहम भूमिका में हैं.  इस बायोपिक का निर्माण बोनी कपूर ने जी स्टूडियोज के साथ मिलकर किया है. फिल्म में संगीत एआर रहमान ने दिया है.

ये भी पढ़ें- 'मोहब्बत का मतलब औरत के साथ रातें गुजारना नहीं', प्यार को लेकर देव आनंद के ऐसे थे ख्याल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने केलिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़