मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस निकिता रावल (Nikita Rawal) इन दिनों खबरों में बनी हुई है. निकिता किसी फिल्म को लेकर नहीं बल्कि एक एफआईआर को लेकर चर्चा में है. दरअसल अदाकारा ने एक शख्स के खिलाफ FIR दर्ज करवाया है जिसमें कहा है कि कई दिनों से उन्हें स्टाक किया जा रहा है. इतना ही नहीं वह शख्स पीछा करता हुआ घर तक पहुंच जाता है.



COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इसी के साथ निकिता ने यह भी कहा कि पहले तो उन्होंने अपने चौकीदार के माध्यम से उसे चेतावनी दी लेकिन इसके बावजूद शख्स नहीं समझा और पीछा करता रहा. जिसके बाद एक्ट्रेस ने पुलिस में शिकायत की.


ये भी पढ़ें-यामी गौतम के बाद इस एक्ट्रेस ने रचाई फिल्म डायरेक्टर से शादी.


एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने कहा कि पहले मैंने अपने चौकीदार और अपने ड्राइवर को कहकर लड़के को चेतावनी दी लेकिन वह समझने को तैयार नहीं था. लड़के की ऐसी हरकत से मेरा मानसिक संतुलन खराब हो रहा था और मुझे ये चीजें काफी परेशान करने लगी. इसलिए मैंने यह कदम उठाया और मुझे उम्मीद है कि अब ये सब बंद हो जाएगा और वह शख्स मुझे छोड़कर अपने काम पर फोकस करेगा.


ये भी पढ़ें-बाथरोब में एयरपोर्ट पहुंचे कुमकुम भाग्य एक्टर, ऑथिरिटी ने सफर करने से रोका.



वर्कफ्रंट की बात करें तो वह अक्षय कुमार और जॉन अब्राहम के साथ फिल्म गरम मसाला, मिस्टर हॉट मिस्टर कूल, ब्लैक एंड वाइट जैसी फिल्मों में नजर आ रही है. वहीं एक्ट्रेस की अपकमिंग मूवी में 'रोटी कपड़ा और रोमांस' शामिल है, फिल्म में वह अरशद वारसी और चंकी पांडे के साथ दिखाई देंगी.


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.