बाथरोब में एयरपोर्ट पहुंचे कुमकुम भाग्य एक्टर, ऑथिरिटी ने सफर करने से रोका

कुमकुम भाग्य एक्टर जीशान खान (Zeeshan Khan) इन दिनों सुर्खियों में बने हुए हैं. दरअसल जीशान (Zeeshan Khan Viral video) गोवा एयरपोर्ट पर बाथरोब में ही पहुंच गए और विमान में सफर करने की कोशिश कर रहे थे. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 26, 2021, 11:23 AM IST
  • बाथरोब में एयरपोर्ट पहुंचे एक्टर
  • ऑथिरिटी ने सफर करने से रोका
बाथरोब में एयरपोर्ट पहुंचे कुमकुम भाग्य एक्टर, ऑथिरिटी ने सफर करने से रोका

नई दिल्ली: टीवी स्टार की पॉपुलरिटी किसी भी फिल्म स्टार से कम नहीं है. छोटे पर्दे के सितारे अपने फैशन को लेकर भी जाने जाते हैं. कुमकुम भाग्य एक्टर जीशान खान (Zeeshan Khan) इन दिनों सुर्खियों में बने हुए हैं.

दरअसल जीशान (Zeeshan Khan Viral video) गोवा एयरपोर्ट पर बाथरोब में ही पहुंच गए और विमान में सफर करने की कोशिश कर रहे थे. लेकिन इस अवतार में एक्टर को देख, एयरपोर्ट अथॉरिटी ने उन्हें सफर करने से रोक दिया. 

ये भी पढ़ें-तमाम विवादों के बीच नुसरत जहां ने करवाया Sizzling शूट.

एयरपोर्ट पर एयर इंडिया के कर्माचरियों ने एक्टर को रोक कर उन्हें बाथरोब में सफर करने का परमिशन नहीं दिया. इस वीडियो को खुद एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है और बताया कि कैसे वह बाथरोब में फ्लाइट से ट्रैवल करने वाले पहले इंसान बन सकते थे. लेकिन एयर इंडिया के स्टॉफ ने उन्हें जाने से रोक दिया.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Zeeshan Khan (@theonlyzeeshankhan)

जीशान का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. वहीं एक्टर ने वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि क्या बाथरोब में ट्रैवल करना गलत है?

ये भी पढ़ें-यामी गौतम के बाद इस एक्ट्रेस ने रचाई फिल्म डायरेक्टर से शादी.

एक्टर की इस वीडियो पर फैंस जमकर अपना रिएक्शन दे रहे हैं. कुछ लोग इसे मजेदार बता रहे हैं तो कुछ एक्टर को सही बोल रहे हैं.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़