यामी गौतम के बाद इस एक्ट्रेस ने रचाई फिल्म डायरेक्टर से शादी

अदाकारा अंगिरा धर (Angira Dhar) ने डायरेक्टर आनंद तिवारी के साथ विवाह बंधन में बंध चुकी हैं. इसकी जानकारी खुद एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर फोटो पोस्ट कर फैंस के साथ साझा की. आनंद तिवारी ने लव पर स्क्वायर फुट जैसी सीरीज को डायरेक्ट कर चुके हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 26, 2021, 10:42 AM IST
  • अंगिरा धर ने सिंपल तरीके से रचाई शादी
  • लाल रंग की साड़ी में दिख रहीं बेहद खूबसूरत
यामी गौतम के बाद इस एक्ट्रेस ने रचाई फिल्म डायरेक्टर से शादी

नई दिल्ली: एक्ट्रेस यामी गौतम (Yami Gautam) ने लॉकडाउन में शादी कर हर किसी को चौंका दिया था. यामी ने बहुत ही सादगी से शादी रचाई जिसने हर किसी का दिल जीत लिया. इसके बाद अब एक और बॉलीवुड एक्ट्रेस ने इसी सादगी के साथ सात फेरे लिए हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Angira Dhar (@angira)

अदाकारा अंगिरा धर (Angira Dhar) ने डायरेक्टर आनंद तिवारी के साथ सात फेरे लिए और इसकी जानकारी खुद एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर फोटो पोस्ट कर फैंस के साथ साझा की. आनंद तिवारी ने लव पर स्क्वायर फुट जैसी सीरीज को डायरेक्ट कर चुके हैं.

ये भी पढ़ें-असिन ने शादी के बाद लिया लाइम लाइट से दूर रहने का फैसला, फिल्मी है कहानी.

अंगिरा (Angira Dhar Marriage Photos) ने अपनी शादी की दो फोटो शेयर की है. एक्ट्रेस ने लाल रंग की सिल्क साड़ी पहन रखा है और इसके साथ ही ज्वेलरी कैरी किया हुआ है. वहीं आनंद ने गोल्डन रंग की शेरवानी पहना है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Angira Dhar (@angira)

फोटोज शेयर कर अंगिरा ने कैप्शन में लिखा है कि 30 अप्रैल 2021 को आनंद और मैंने अपनी दोस्ती को शादी में बदल दिया है. हम दोनों ने अपने करीबी और परिवारवालों की मौजूदगी में यह शादी रचाई. इसके गवाह भगवान और वहां मौजूद लोग बने. धीरे-धीरे जिंदगी अनलॉक हो रही है और इसलिए यह खुशी हम आपके साथ अनलॉक करना चाहते हैं.

ये भी पढ़ें-कपिल शर्मा की रील लाइफ वाइफ सुमोना कर रही हैं रानी मुखर्जी के भाई को डेट!.

बता दें कि इस पोस्ट के बाद से सेलिब्रिटी से लेकर हर कोई इस कपल को बधाई दे रहा है. एक्ट्रेस कटरीना कैफ ने भी कमेंट कर दोनों को शुभकामनाएं दी. 
'लव पर स्क्वायर फुट' में विक्की कौशल ने लीड किरदार निभाया था.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़