Bigg Boss 17: नील भट्ट ने एविक्शन के बाद खोली विक्की जैन की पोल, अंकिता पर हाथ उठाने वाले किस्से पर कही ये बात

Bigg Boss 17: आखरी वीकेंड वार में डबल एविक्शन हुआ था जिसमें रिंकू धवन और नील भट्ट शो से बहार हो गए थे. अब शो से बाहर आने के बाद टीवी एक्टर ने कई बड़े खुलासे किए हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 1, 2024, 07:02 PM IST
    • घर से एविक्ट होने के बाद नील भट्ट ने किए कई खुलासे
    • विक्की जैन पत्नी पर हाथ उठाने वाले मोमेंट पर कही ये बात
Bigg Boss 17: नील भट्ट ने एविक्शन के बाद खोली विक्की जैन की पोल, अंकिता पर हाथ उठाने वाले किस्से पर कही ये बात

नई दिल्ली: Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 में डबल एविक्शन हुआ और रिंकू धवन-नील भट्ट शो से बाहर हो गए. अब शो से बाहर आने के बाद से नील भट्ट लगातार इंटरव्यूज दे रहे हैं. बाहर आने के बाद नील ने शो और घरवालों के बारे में कई सारी बातें की है. शो में विक्की जैन को पत्नी अंकिता लोखंडे पर हाथ उठाने की कोशिश करते हुए भी देखा गया था. अब नील ने शो से बाहर आने के बाद इसे लेकर रिएक्ट किया.

अंकिता और विक्की की लड़ाई पर क्या बोले नील

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, नील भट्ट ने कहा है कि, 'मैं उन दोनों को पहले से जानता हूं. विक्की जैन मुझसे ये सवाल कर चुका है कि भाई मैं तेरे जैसा इंसान कैसे बनू? मैं तुम्हारे जैसा पति कैसे बनूं? आगे नील ने बताया कि, विक्की उनको बोल चुका है कि अगर जब कभी अंकिता उनकी बात नहीं सुनती, अगर थोड़ा सा भी एग्रेसिव होती है तो निकल जाता है. आगे उन्होंने कहा कि, मुझे नहीं पता कि उस दिन वाकई में क्या हुआ था, लेकिन जब मुझे ये घटना बताई गई थी तो मुझे समझ आया कि उसका मतलब क्या था. ये दुर्भाग्यपूर्ण है.

विक्की जैन सुरक्षित खेलता है

इसी बातचीत में नील भट्ट ने बताया कि उन्हें लगता है कि विक्की जैन ने घर के अंदर बहुत सुरक्षित तरीके से अपना गेम खेला. नील ने बताया, "वह हमेशा सेफ खेलता था और वह कुछ और नहीं कर सकता था." उन्होंने बताया कि शो के नौवें या दसवें हफ्ते में वह घर के अंदर नए रिश्ते बना सकते हैं, लेकिन विक्की घर के बाहर पहले से बने रिश्ते के अलावा कोई रिश्ता नहीं बना सकते.

नील बताया बिग बॉस का विनर

नील ने बिग बॉस जीतने की सबसे ज्यादा उम्मीदवारी रखने वाले कंटेस्टेंट के नाम का भी खुलासा किया है. नील भट्ट ने मीडिया से साथ बातचीत में विनर को लेकर कहा कि बिग बॉस 17 के सबसे स्ट्रॉन्ग खिलाड़ी मुनव्वर फारुकी और अभिषेक कुमार हैं. नील ने कहा कि इन दोनों में से कोई एक बिग बॉस 17 की ट्रॉफी उठा सकता है, लेकिन दोनों अपने गेम में सुधार करना होगा.

इसे भी पढ़ें- पाकिस्तानी एक्टर प्रोड्यूसर Faiysal Qureshi ने भारतीय फिल्मों को लेकर दिया बड़ा बयान, बोले- "मैं देशभक्त हूं पर अगर आपको..."

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़