क्या अक्षय कुमार के पास है 260 करोड़ रुपये का प्राइवेट जेट? एक्टर ने किया रिएक्ट

Akshay Kumar: बॉलीवुड अक्षय कुमार अपनी फिल्म को लेकर चर्चा में बने रहते हैं. वहीं खबरें आई थी कि वह 260 करोड़ जेट के मालिक है. अब अक्षय कुमार ने पोस्ट शेयर कर बताया है कि वह प्राइवेट जेट के मालिक है या नहीं.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 16, 2022, 09:00 PM IST
  • 260 करोड़ रुपये के प्राइवेट जेट के मालिक अक्षय
  • प्राइवेट जेट के मालिक होने पर अक्षय ने कही ये बात
क्या अक्षय कुमार के पास है 260 करोड़ रुपये का प्राइवेट जेट? एक्टर ने किया रिएक्ट

नई दिल्ली: Akshay Kumar: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) अक्सर अपनी फिल्मों को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं. इन दिनों वो अपनी अपकमिंग फिल्म 'राम सेतु' (Ram Setu) को लेकर सुर्खियों में हैं. अक्षय इन दिनों जमकर फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं. वहीं इसी बीच अक्षय अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में आ गए हैं. दरअसल एक्टर ने बताया है कि क्या सच में उनके पास 260 करोड़ रुपये का प्राइवेट जेट हैं या नहीं?

सबसे ज्यादा कमाई वाले एक्टर हैं अक्षय 

अक्षय कुमार बॉलीवुड के सबसे ज्यादा कमाई करने वाले एक्टर हैं. ऐसा इसलिए क्योंकि वह साल में सबसे ज्यादा फिल्में करते हैं. हाल ही में मीडिया की खबरों में बताया गया था कि उनके पास खुद का प्राइवेट जेट है, जिसकी कीमत लगभग 260 करोड़ रुपये है. वहीं अब एक्टर ने सोशल मीडिया के द्वारा इन रिपोर्ट्स को खारिज किया है.

अक्षय कुमार ने कही ये बात 


अक्षय कुमार ने 260 करोड़ रुपये के प्राइवेट जेट की खबर को खारिज किया है. एक्टर ने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी पोस्ट कर बताया है कि उनके पास जेट नहीं है. एक्टर ने पोस्ट में लिखा- लायर लायर पैंट्स ऑन फायर! ये बचपन में सुना था. लेकिन कुछ लोग अब भी बड़े नहीं हुए हैं. उन लोगों को ऐसे ही जाने देने का मूड नही हैं. मेरे बारे में जो झूठी बातें लिखते हैं उनको जवाब दूंगा. अक्षय के इस पोस्ट से साफ जाहिर होता है कि जेट वाली बात महज अफवाह थी. 

राम सेतु में आएंगे नजर 
साल 2022 अक्षय कुमार के लिए कुछ खास नहीं रहा है. इस साल उनकी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही हैं. अक्षय इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म राम सेतु के प्रमोशन में बिजी चल रहे हैं. अक्षय कुमार की फिल्म राम सेतु 25 अक्टूबर को रिलीज होगी. फिल्म में उनके साथ नुसरत भरूचा  और जैकलीन फर्नांडिस हैं. 

इसे भी पढ़ेंः कंगना रनौत ने खुद को क्यों बताया डायन? लोगों पर काला जादू करने का लगा था आरोप

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़