Video: खिलाड़ी कुमार ने दिखाया अपनी भुजाओं का बल, देखते ही देखते सामने वाला बन गया उल्लू

अक्षय कुमार वैसे तो मजेदार आदमी हैं लेकिन कभी-कभी खेल-खेल में सामने वाले का मजा ले लेते हैं. ऐसा ही कुछ अप्रैल फूल के खास ओकेजन पर देखने को मिला जब अक्षय कुमार ने अपने दोस्त का खूब मजा लिया और उसकी खिल्ली उड़ाई.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 1, 2023, 06:10 PM IST
  • अक्षय कुमार ने ले लिया मजा
  • दोस्त रह गया हक्का-बक्का
Video: खिलाड़ी कुमार ने दिखाया अपनी भुजाओं का बल, देखते ही देखते सामने वाला बन गया उल्लू

Akshay Kumar news: बॉलीवुड एक्टर खिलाड़ी कुमार हमेशा ही लोगों को हंसाते रहते हैं. एंटरटेन करने में वो सबसे आगे रहते हैं. अपनी कूल पर्सनालिटी के दम पर वो लोगों के दिलों में खास जगह बना ही लेते हैं. लोगों के बीच घुलने-मिलने में वो सबसे आगे रहते हैं. कुछ ऐसा ही नजारा अप्रैल फूल के खास मौके पर देखने को मिला. दरअसल अक्षय कुमार ने अपने क्लोदिंग ब्रांड के को-फाउंडर मनीष मंधाना संग ही प्रैंक कर डाला.

कितना फिट हैं आप

अक्षय कुमार ने एक कमाल की वीडियो शेयर की है जिसमें वो कैजुअल लुक में काफी फन करते हुए दिखाई दे रहे हैं. पहले अक्षय कुमार ने मनीष से उनका वजन पूछा फिर उसके बाद एक एक्सरसाइज के बहाने उनकी बाजुओं के नीचे अपनी बाजु फिट की और ऊपर उठाया. अब मनीष को भी वैसा ही करने के लिए कहा लेकिन मनीष की ऐसा करते हुए हालत पतली हो गई.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

अप्रैल फूल बना

दरअसल सारा खेल दिमाग का था. अक्षय कुमार ने दरअसल अपने दोस्त की मदद से ऐसा कर रहे थे. इस बात से अनजान मनीष को अक्षय कुमार ने कहा कि हो सकता है कि तुम थोड़े कम वजन वाले आदमी को उठा पाओ. ऐसे में अक्षय कुमार ने अपने दूसरे दोस्त को आगे बुलाया लेकिन मनीष फिर नहीं उठा पाए. मनीष आखिर तक अक्षय की चोरी नहीं पकड़ पाए और अप्रैल फूल बन गए.

वर्कफ्रंट में बिजी

वर्कफ्रंट की बात करें तो अक्षय कुमार बड़े मिया छोटे मियां की शूटिंग में बिजी है. हेरा फेरी 3 की शूटिंग भी शुरू हो गई है. वो आने वाले समय में ओएमजी के पार्ट 2 में भी दिखाई देंगे. 2022 में बार-बार दी गई फ्लॉप फिल्मों की वजह से अक्षय कुमार का हाल थोड़ा बेहाल है बाकि आगे देखते हैं कि ये साल और कितना कमाल दिखाता है.

ये भी पढ़ें- इस 'बिग बॉस' कंटेस्टेंट को कर रहे थे सलमान खान डेट! सालों बाद हुआ खुलासा 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़