फिल्म SRI के ट्रेलर लॉन्च पर Alaya F नहीं होंगी मौजूद! वजह जानकर हो जाएंगे हैरान

SRI Trailer Launch: फिल्म SRI के ट्रेलर लॉन्च में कुछ ही समय बाकी रह गया है. खबर है कि एक्ट्रेस Alaya F इवेंट में एक खास वजह से मौजूद नहीं रहेंगी.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Apr 9, 2024, 02:26 PM IST
  • SRI का ट्रेलर जल्द होगा रिलीज
  • अलाया एफ बिखेरेंगी जलवा
फिल्म SRI के ट्रेलर लॉन्च पर Alaya F नहीं होंगी मौजूद! वजह जानकर हो जाएंगे हैरान

नई दिल्ली:SRI Trailer Launch: अलाया एफ अपने बहुप्रतीक्षित प्रोजेक्ट्स से इंडस्ट्री में धमाल मचा रही हैं, जिनमें 'बड़े मियां छोटे मियां' और श्रीकांत बोला की बायोपिक 'SRI' शामिल हैं. लेकिन एक्ट्रेस SRI के ट्रेलर लॉन्च में शामिल नहीं हो पाएंगी, जिसके पीछे एक खास वजह है. 

फिल्मों में बिजी अलाया

'बड़े मियां छोटे मियां' और SRI के एक साथ प्रमोशन के कारण अलाया का शेड्यूल काफी हेक्टिक हो गया है.  वह एक कमिटमेंट से दूसरी कमिटमेंट की ओर लगातार भाग रही हैं. एक्ट्रेस के दिल के करीब फिल्म SRI उनके करियर में एक महत्वपूर्ण माइलस्टोन है. क्योंकि वह पहली बार प्रतिभाशाली राजकुमार राव के साथ स्क्रीन शेयर कर रही हैं.

BMCM का प्रमोशन है वजह

दोनों प्रोजेक्ट पर ध्यान देने के बावजूद, अलाया ने खुद को काफी फंसा हुआ महसूस किया है. हाल में ही वह 'BMCM' के प्रमोशन के लिए दुबई गई हुईं थी.  'बड़े मियां छोटे मियां' में अलाया एक हैकर की भूमिका निभा रही हैं, जो अपनी शानदार स्क्रीन उपस्थिति और टाइगर श्रॉफ के साथ शानदार केमिस्ट्री से दर्शकों का मनोरंजन करती है. उनके किरदार को व्यापक प्रशंसा मिली है, खासकर फिल्म के गानों में उनके शानदार अवतार ने, इसकी रिलीज को लेकर प्रत्याशा बढ़ा दी है. BMCM  के प्रमोशन में बिजी होने चलते एक्ट्रेस SRI के ट्रेलर लॉन्च में शामिल नहीं हो पाएंगी.

इन फिल्मों में दिखेंगी एक्ट्रेस

दर्शक 'बड़े मियां छोटे मियां' और 'SRI' दोनों की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, दोनों फिल्मों में उनकी उपस्थिति दर्शकों पर एक अलग छाप छोड़ने का वादा करती है, जिससे बॉलीवुड में एक उभरते सितारे के रूप में उनकी स्थिति मजबूत हो जाएगी.

ये भी पढ़ें- Maidaan Review: अजय देवगन ने फतेह किया 'मैदान', इंडियन फुटबॉल टीम के कोच की ये कहानी कर देगी इमोशनल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़

ट्रेंडिंग न्यूज़