नई दिल्ली: Alia Bhatt Birthday: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट आज अपना 30वां जन्मदिन मना रही हैं. उनका ये जन्मदिन बेहद खास है. अपने पिछले बर्थडे पर आलिया ने रणबीर के साथ गर्लफ्रेंड के तौर पर इस दिन को सेलिब्रेट किया था. इस बार वह एक्टर की पत्नी और राहा के साथ बर्थडे मना रही हैं. ऐसे में रणबीर कपूर इसे पूरी तरह खास बनाना चाहते हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार रणबीर कपूर पत्नी आलिया भट्ट के जन्मदिन को खास बनाने के लिए लंदन पहुंचे हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

लंदन पहुंचे रणबीर-राहा


मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आलिया भट्ट बाद के नेटफ्लिक्स प्रोजेक्ट, 'हार्ट ऑफ स्टोन' की शूटिंग के लिए लंदन गईं थी. भट्ट परिवार के एक करीबी ने मीडिया को बताया कि आलिया नई मां बनी हैं, और वह अपनी बच्ची राहा को अकेले नहीं छोड़ना चाहती हैं. जिसके बाद एक्ट्रेस मां सोनी राजदान, बहन शाहीन भट्ट और पति रणबीर के साथ लंदन पहुंची हैं.यही पर उनका बर्थडे धूमधाम के साथ मनाया जाएगा.


'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी'का काम हुआ खत्म


आलिया भट्ट ने हाल ही में करण जौहर के डायरेक्शन में बनी फिल्म, 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' की शूटिंग पूरी की है.



वहीं दूसरी ओर रणबीर कपूर की लव रंजन द्वारा निर्देशित 'तू झूठी मैं मक्कार' ने भी सक्सेस हासिल की है. आलिया और रणबीर अपना सारा प्रोफेशनल काम खत्म कर दिया है. जिसके बाद वह राहा के साथ लंदन निकल गए हैं.


आलिया भट्ट-रणबीर कपूर  वर्क फ्रंट 


जहां एक तरफ आलिया भट्ट जल्द ही नेटफ्लिक्स 'हार्ट ऑफ़ स्टोन' में गैल गैडोट के साथ नजर आएंगी. इसके अलावा वो 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में रणवीर सिंह के साथ नजर आएंगी,



उनके साथ धर्मेंद्र, जया बच्चन और शबाना आजमी भी दिखाई देंगे. वहीं रणबीर कपूर 'तू झूठी मैं मक्कार' के बाद संदीप रेड्डी वग्ना द्वारा निर्देशित 'एनिमल' में अनिल कपूर, बॉबी देओल और रश्मिका मंदाना के साथ दिखाई देंगे. 


ये भी पढ़ें- Deepika Padukone: दीपिका पादुकोण के कर्वी फिगर ने खींचा ध्यान, स्टाइलिश अंदाज में आईं नजर


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.