इस मामले में रणबीर कपूर को भी मात दे रही हैं आलिया भट्ट, भरने जा रही हैं ऊंची उड़ान

आलिया भट्ट ने अपनी शानदार अदाकारी और दिलकश अदाओं से सभी का दिल जीता है. आज आलिया के चाहने वाले पूरी दुनिया में मौजूद हैं. ऐसे में अब लगता है कि आलिया हॉलीवुड में भी धमाल मचाने के लिए तैयार हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 9, 2021, 01:41 PM IST
  • आलिया भट्ट की अदाकारी का हर कोई दीवाना है
  • आलिया अब हॉलीवुड के लिए भी बिल्कुल तैयार हैं
इस मामले में रणबीर कपूर को भी मात दे रही हैं आलिया भट्ट, भरने जा रही हैं ऊंची उड़ान

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने अपनी बेहतरीन अदाकारी से काफी कम वक्त में दुनियाभर में एक खास पहचान हासिल कर ली है. आलिया अपनी फिल्मों के अलावा लव लाइफ को लेकर भी काफी चर्चा में रहती हैं. कुछ वक्त से वह रणबीर कपूर के साथ रिश्ते को लेकर सुर्खियों में हैं. करियर के मामले में रणबीर, आलिया के काफी सीनियर है, लेकिन सफलता में आलिया उनसे काफी आगे हैं. अब एक बार फिर आलिया ऊंची उड़ान भरने के लिए तैयार हैं.

2012 में शुरू हुआ था आलिया का करियर

आलिया ने 2012 में रिलीज हुई करण जौहर (Karan Johar) की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' (Student Of The Year) से अपने अभिनय करियर की शुरुआत की थी. अपनी पहली ही फिल्म से उन्होंने दर्शकों के दिलों में एक अलग जगह बना ली थी. इसके बाद से ही वह अपनी परफोर्मेंस से इंडस्ट्री में चार चांद लगा रही हैं. खबर है कि अब आलिया हॉलीवुड में अपनी धाक जमाना चाहती हैं.

आलिया ने किया WME खे साथ कॉन्ट्रैक्ट

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, आलिया ने हाल ही में हॉलीवुड की लीडिंग इंटरनेशन टैलेंट मैनेजमेंट एजेंसी (Willia Morris Agensy WME) के साथ कॉन्ट्रैक्ट साइन किया है. उन्होंने इस एजेंसी के हर एरिया में साइन किया है, ताकि उन्हें बड़े-बड़े इंटरनेशनल स्टार्स के साथ काम करने का मौका मिल सके.

कई हस्तियों को हैंडल करती है एजेंसी

गौरतलब है कि WME एक ऐसी इंटरनेशनल एजेंसी है जो मीडिया, फैशन, स्पोर्ट्स इवेंट्स के साथ जुड़ी हुई हैं. यही एजेंसी जेनिफर गार्नर, बेन अफ्लेक, वूपी गोल्डबर्ग और क्रिश्चियन बेल जैसे हॉलीवुड स्टार्स को भी हैंडल करती है.

अब आलिया के इस एजेंसी के साथ जुड़ते ही उम्मीद की जा रही है कि वह जल्द ही किसी हॉलीवुड प्रोजेक्ट में नजर आ सकती हैं.

इन फिल्मों को लेकर चर्चा में हैं आलिया

आलिया के वर्क फ्रंट की बात करें तो इस समय उनकी कई फिल्में चर्चा में हैं. पिछले काफी वक्त से आलिया, अयान मुखर्जी के निर्देशन में बनी फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' की रिलीज के इंतजार में हैं. इसके अलावा उन्हें 'गंगूबाई काठियावाड़ी', 'तख्त', 'डार्लिंग्स' और साउथ फिल्म 'आरआरआर' में भी देखा जाने वाला है.

ये भी पढ़ें- 'Bigg Boss 15' को लेकर आई बड़ी खबर, इतने सप्ताह सिर्फ OTT पर होगा स्ट्रीम

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़