संजय दत्त को लेकर अमीषा पटेल ने खोला बड़ा राज, बोलीं- 'अक्सर कहते हैं मैं तेरा...'

अमीषा पटेल 'गदर 2' की सफलता के बाद लगातार सुर्खियों में हैं. ऐसे में एक्ट्रेस कई इंटरव्यूज भी दे रही हैं. अब फिर से उन्होंने एक इंटरव्यू में दिलचस्प खुलासे किए हैं. इस बार अमीषा ने संजय दत्त को कुछ खुलासे किए हैं.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Sep 5, 2023, 06:29 PM IST
  • अमीषा पटेल ने संजय दत्त पर कही ये बात
  • अमीषा ने संजय को बताया अपना परिवार
संजय दत्त को लेकर अमीषा पटेल ने खोला बड़ा राज, बोलीं- 'अक्सर कहते हैं मैं तेरा...'

नई दिल्ली: अमीषा पटेल (Ameesha Patel) इस वक्त अपनी ब्लॉकबस्टर फिल्म 'गदर 2' (Gadar 2) को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. इस फिल्म की वजह से एक्ट्रेस अचानक ही लाइमलाइट में आ गई हैं. फिल्म ने रिलीज के एक महीने से भी कम समय में 500 करोड़ रुपये के क्लब में शामिल हो गई है. इस फिल्म की सफलता के बाद से ही सनी देओल और अमीषा पटेल लगातार कई इंटरव्यूज दे रही हैं. ऐसे में एक्ट्रेस कई खुलासे भी कर रही हैं. इस बार अमीषा ने संजय दत्त (Sanjay Dutt) को लेकर एक अहम बात बताई है.

अमीषा पटेल के लिए लाइफ पार्टनर ढूंढ रहे हैं संजय दत्त

अब अमीषा ने अपने एक इंटरव्यू में बताया है कि संजय दत्त जल्द से जल्द उनकी शादी करवाना चाहते हैं. एक्ट्रेस ने कहा, 'संजू मेरे परिवार की तरह हैं. वो हमेशा मुझसे कहते हैं कि अमीषा तुम इस इंडस्ट्री के लिए बहुत अच्छी हो, मैं निकाल दे रहा हूं तुझको. तू बेहद सिंपल और स्वीट है. चल मैं तेरी शादी करवाता हूं.' एक्ट्रेस ने आगे बताया कि संजय दत्त पिछले 20 सालों से उनके परफेक्ट लाइफ पार्टनर ढूंढ रहे हैं.

कन्यादान की बात करते हैं संजय दत्त

अमीषा पटेल ने अपनी बात पूरी करते हुए आगे बताया, 'संजय दत्त मुझसे अक्सर कहते हैं कि जब भी तेरी शादी होगी मैं तेरा कन्यादान करुंगा और मुझे ऐसा करके बहुत खुशी मिलेगी. मेरे बच्चे तेरे बच्चों के साथ खेलेंगे.'

'गदर 2' ने शाहरुख खान की 'पठान' को पछाड़ा

गौरतलब है कि अनिल शर्मा के निर्देशन में बनी फिल्म 'गदर 2' में सनी देओल और अमीषा पटेल एक बार फिर तारा और सकीना के रोल में नजर आ रहे हैं. फिल्म 24 दिनों में 500 करोड़ रुपये के क्लब में शामिल हो गई है. इसी के साथ यह सबसे जल्द 500 करोड़ रुपये कमाने वाली हिन्दी फिल्म भी बन गई है. फिल्म ने अपने आंकड़ों से शाहरुख खान की 'पठान' और 'प्रभास' की बाहुबली को भी पछाड़ दिया है.

ये भी पढ़ें- Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: ईशा की बिगड़ेगी हालत, ईशान को ले जाएगी पुलिस

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़