नई दिल्ली: सदी के महानायक अमिताभ बच्चन जल्द ही 'कौन बनेगा करोड़पति' के 14 वें सीजन के साथ वापसी के लिए तैयार हैं, जो 7 अगस्त से सोनी टीवी पर टेलीकास्ट होगा. 'केबीसी' की फैन फॉलोइंग काफी अच्छी है. लोग बेसब्री से शो का इंजतार कर रहे हैं. दिसचस्प बात यह है कि भले ही शो का यह 14 वां सीजन हो पर अमिताभ बच्चन का यह 12वां सीजन है, जिसे वह होस्ट करने जा रहे हैं. शो के लॉन्च इवेंट पर उन्होंने कई बातें ऐसी बताई की सभी सुनकर शॉक्ड हो गए.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आज भी नर्वस होते हैं बिग बी


कौन बनेगा करोड़पति के होस्ट अमिताभ बच्चन से जब पूछा गया कि वह शो की तैयारी कैसे करते हैं?  इस सवाल के जबाव पर उन्होंने कहा कि यह बहुत ही कठिन सवाल है. बिग बी ने बताया कि आप यकीन नहीं मानेंगे पर शो की शुरुआत से पहले मेरे हाथ-पैर कांपने लग जाते हैं.



उन्होंने कहा कि अभी में यहां से वापस जाऊंगा, तो कल के बारे में ही सोचता रहूंगा कि कल क्या होगा, कैसे सब मैनेज होगा, सब ठीक से होगा या नहीं. हर साल शो की शुरुआत से पहले मेरे साथ ऐसा ही होता है.


लोगों का जताया आभार


महानायक ने कहा, 'कौन बनेगा करोड़पति सिर्फ मेकर्स की ही नहीं बल्कि होस्ट, ऑडियंस और कंटेस्टेंट की मिली जुली एक कोशिश है. जो भी लोग शो का हिस्सा बनते हैं, और आज भी बने हैं हम उनका आभार व्यक्त करते हैं. क्योंकि उनकी वजह से ही हम हैं और हमारा शो है.



सभी शो को इतना प्यार देते हैं, जो हमें और भी अच्छा काम करने के लिए प्रेरित करता है.'


ये स्टार आएंगे नजर


प्रोमो वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि केबीसी के इस सीजन में अलग-अलग क्षेत्र के कई कलाकार शामिल होने वाले हैं. इन हस्तियों में मशहूर बॉक्सर मैरीकॉम, फुटबॉल खिलाड़ी सुनील छेत्री, अभिनेता आमिर खान, कारगिल वॉर के जांबाज सिपाही डीपी सिंह समेत अन्य कई महान सितारे मजर आएंगे. इस दौरान सभी सेलिब्रिटी ना सिर्फ हॉट सीट पर बैठकर पूछे गए सवालों का जवाब देंगे, बल्कि अपनी सफलता के अनुभव को भी सभी के साथ साझा करेंगे.



ये भी पढ़ें- दीपिका पादुकोण के हाथ लगी एक और बड़ी फिल्म, इस साउथ सुपरस्टार संग आएंगी नजर!


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.