दीपिका पादुकोण के हाथ लगी एक और बड़ी फिल्म, इस साउथ सुपरस्टार संग आएंगी नजर!

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के सितारे इन दिनों बुलंदियों पर हैं. एक्ट्रेस के पास फिल्मों की लंबी लाइन लगी हुई हैं.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 4, 2022, 05:28 PM IST
  • 'इंडियन 2' में दीपिका पादुकोण की हुई एंट्री!
  • कमल हसन साथ बन सकती है जोड़ी
दीपिका पादुकोण के हाथ लगी एक और बड़ी फिल्म, इस साउथ सुपरस्टार संग आएंगी नजर!

नई दिल्ली: सुपरस्टार दीपिका पादुकोण  (Deepika Padukone)  इन दिनों बेहद बिजी चल रही हैं. एक्ट्रेस एक साथ कई फलिमें की शूटिंग में व्यस्त हैं. वहीं वह कई फिल्में साइन करने वाली हैं. जहां एक तरफ दीपिका के पास फिल्मों की लाइन लगी है, वैसे ही 'विक्रम' की सफलता के बाद तमिल सुपरस्टार कमल हासन (Kamal Haasan) भी अब अपने अगले प्रॉजेक्ट की तैयारी में लग गए हैं. रिपोर्ट के मुताबिक वह इसी महीने के अंत से डायरेक्टर एस शंकर की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'इंडियन 2' की शूटिंग शुरू करने जा रहे हैं. यह फिल्म कई चीजों के चलते वैसे ही काफी लेट हो चुकी है.

दीपिका ने काजल से छीनी फिल्म

खबर है कि फिल्म से काजल अग्रवाल को रिप्लेस किया जा रहा है, और उनकी जगह दीपिका पादुकोण से संपर्क किया गया है. हालांकि इस बारे में अभी कोई घोषणा नहीं की गई है. रिपोर्ट के मुताबिक लिका प्रॉडक्शन की टीम ने दीपिका से संपर्क किया है.

एक्ट्रेस इस महीने के अंत तक इस प्रॉजेक्ट से जुड़ने को लेकर सहमति दे सकती हैं. दीपिका फिलहाल 'पठान'के अलावा 'प्रॉजेक्ट के' में बिजी रही हैं. जिसमें उनके अपॉजिट प्रभास हैं.  

पहले काजल को किया गया था साइन

मीडिया रिपोर्ट के अनुसारकुछ दिन पहले खबर आई थी कि काजल अग्रवाल का पत्ता इस फिल्म से कट चुका है. उनकी जगह दीपिका पादुकोण, कटरीना कैफ जैसी बॉलीवुड एक्ट्रेसेस को लिया जा सकता है.

काजल को हटाने की बड़ी वजह एक्ट्रेस का अपनी फैमली में बिजी होना बताया जा रहा है. कुछ महीने पहले ही काजल ने अपने पहले बच्चे का वैलकम किया था. 

पैन इंडिया होगी फिल्म

फिल्म को पैन इंडिया के तहत बनाया जा रहा है. 'विक्रम' से कमल हासन ने धमाकेदार कमबैक किया है. अब उन्ही के कद के बराबर की लीड एक्ट्रेस को लेकर फिल्म को बड़ा बनाने की तैयारी की जा रही है. पहले रिपोर्ट थी कि RC15 की शूटिंग खत्म होने के बाद शंकर और कमल हासन 'इंडियन 2' की शूटिंग शुरू करेंगे, लेकिन अब ताजा रिपोर्ट है कि अगस्त में ही इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो रही है. इस फिल्म का पहला पार्ट साल 1996 में रिलीज हुआ था.

ये भी पढ़ें- प्रियंका की जेठानी सोफी टर्नर ने शेयर कर दी ऐसी फोटो, तीसरी प्रेग्नेंसी का अंदाजा लगा रहे लोग

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़