VIDEO: बोल्डनेस दिखाने के लिए अनन्या पांडे ने पहनी इतनी छोटी ड्रेस, बन गई मुसीबत

अनन्या पांडे इन दिनों अपनी बोल्ड अदाओं के कारण काफी खबरों में बनी हुई हैं. अब एक बार फिर से उनका बोल्ड लुक चर्चा में हैं. लेकिन इस बार वह अपनी शॉर्ट ड्रेस से परेशान हो गई हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 26, 2022, 03:42 PM IST
  • अनन्या पांडे के लिए इस बार उनकी ड्रेस मुश्किल बन गई
  • अनन्या अपने लुक्स की वजह से अक्सर सुर्खियों में रहती हैं
VIDEO: बोल्डनेस दिखाने के लिए अनन्या पांडे ने पहनी इतनी छोटी ड्रेस, बन गई मुसीबत

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Panday) इन दिनों अपनी अगली फिल्म 'गहराइयां' में प्रमोशन में काफी व्यस्त चल रही हैं. इस फिल्म में उन्हें बेहद बोल्ड अवतार में देखा जाने वाला है. वैसे, फिल्म के प्रमोशन में भी अनन्या का लुक काफी हॉट है. इस बार अनन्या को प्रमोशन के मौके पर बहुत छोटी सी ड्रेस पहने देखा गया, उनकी यह ड्रेस इतनी छोटी थी कि यह उनके लिए ही मुसीबत बन गई.

शॉर्ट ड्रेस पहने दिखीं अनन्या

अनन्या हाल ही में अपनी इस फिल्म को प्रमोट करने के लिए अपनी पूरी टीम के साथ एक इवेंट में पहुंचीं. इस दौरान उन्होंने रेड कलर की काफी शॉर्ट और फिटेड ड्रेस पहनी हुई थी.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

इस कारण उन्हें चलने में भी परेशानी हो रही थी. अब अनन्या का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, जिसमें वह बार-बार अपनी इस ड्रेस को ठीक करती हुई दिख रही हैं.

अनन्या फिर हुईं ट्रोल

अब अनन्या इस ड्रेस की वजह से एक बार फिर से ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई हैं. उन्हें ट्रोल करते हुए एक यूजर ने लिखा, 'स्ट्रगल क्वीन के कपड़े भी स्ट्रगल करते हैं.' दूसरे ने लिखा, 'जब आप ऐसे कपड़ों में कंफर्टेबल महसूस नहीं करतीं तो पहनती ही क्यों हो.' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'दिक्कत होती है फिर भी पहनते हैं ऐसे कपड़े.'

काफी खूबसूरत दिख रही हैं.

वैसे अनन्या इस शॉर्ट ड्रेस में काफी खूबसूरत दिख रही हैं. उन्होंने अपने इस लुक को ब्लैक हाई हील्स, लाइट मेकअप और खुले बालों से कंप्लीट किया है.

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

अनन्या की 'गहराइयां' की बात करें तो शकुन बत्रा के निर्देशन में बनी इस फिल्म में दीपिका पादुकोण, सिद्धांत चतुर्वेदी और धैर्य करवा जैसे सितारे भी लीड रोल में नजर आने वाले हैं.  यह फिल्म 11 फरवरी को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होने वाली है. पिछले दिनों जारी किए गए फिल्म के ट्रेलर ने पहने ही दर्शकों के दिलों में इसके लिए उत्सुकता बढ़ा दी है.

ये भी पढ़ें- VIDEO: देवोलीना भट्टाचार्जी ने अपनी सेहत को लेकर किया बड़ा खुलासा, रोते हुए सुनाई बुरी खबर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़