अनन्या पांडे पर चढ़ा देसी रंग, लहंगे में भी लगाया बोल्डनेस का तड़का

अनन्या पांडे (Ananya Panday) अपनी फिल्मों से ज्यादा बोल्ड लुक्स के कारण सुर्खियों में छाई हुआ हैं. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर लगातार अपने नए फोटोशूट की झलक से लोगों का ध्यान खींच रही हैं. इस बार उनका एक नया अंदाज ही देखने को मिला है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 28, 2022, 01:09 PM IST
  • Ananya Panday ने लहंगे में फैंस को किया मदहोश
  • अनन्या सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं
अनन्या पांडे पर चढ़ा देसी रंग, लहंगे में भी लगाया बोल्डनेस का तड़का

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस और चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे (Ananya Panday) ने काफी वक्त में ही कई ऐसे किरदारों को पर्दे पर उतार दिया है कि लोग उनकी एक्टिंग की तारीफें करते नहीं थकते हैं. आज अनन्या के चाहने वाले विदेशों में भी हैं, जो उनकी एक झलक के लिए बेताब रहते हैं. एक्ट्रेस जब भी पर्दे पर आती हैं फैंस उन पर से नजरें ही नहीं हटा पाते. यही कारण है कि अनन्या को एक के बाद एक कई फिल्मों के ऑफर्स मिलने लगे हैं.

सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं Ananya Panday

अनन्या अपनी फिल्मों से तो सभी का दिल जीत ही चुकी हैं. इसके अलावा उन्होंने अपने सिजलिंग और स्टाइलिश अदाओं का जादू भी फैंस पर खूब चलाया है. अनन्या अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया पर भी जुड़ी रहती हैं और अक्सर फोटोज के जरिए वह अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की झलक दिखा देती हैं. अब फिर से अनन्या ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर अपने लेटेस्ट फोटोशूट की झलक दिखाई है.

अनन्या का दिखा देसी अवतार

लेटेस्ट लुक में अनन्या को विदेशी रंग छोड़, देसी अंदाज में देखा जा रहा है. इस फोटोज में वह ऑफ व्हाइट कलर का फ्लोरल प्रिंट लहंगा पहने दिख रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ananya (@ananyapanday)

इसके साथ उन्होंने अपने बालों को ओपन रखा है और कानों में बड़े-बडे़ झुमकी स्टाइल ईयररिंग्स पहने हैं. उन्होंने सटल मेकअप के साथ माथे पर बिंदिया लगाई है, जो उनके इस लुक में चार चांद लगा रही है. 

अनन्या पर फिदा हुए फैंस

अनन्या ने अपने इस लुक को फ्लॉन्ट करते हुए एक से एक पोज दिए हैं. वहीं, इस अवतार में वह हमेशा की तरह काफी हॉट और ग्लैमरस दिख रही हैं. अनन्या के चाहने वालों ने उनकी तारीफों के पुल बांध दिए हैं. फैंस के अलावा मशहूर हस्तियों को भी एक्ट्रेस का ये देसी अंदाज काफी पसंद आया है.

इन फिल्मों में दिखेंगी अनन्या पांडे

दूसरी ओर अनन्या के वर्क फ्रंट की बात करें तो पिछली बार वह ओटीटी रिलीज फिल्म 'गहराइयां' में काफी बोल्ड अंदाज में दिखी थीं. फिलहाल काफी समय से वह साउथ सुपरस्टार विजय देवरकोंडा के अपनी अगली फिल्म 'लाइगर' को लेकर चर्चा में हैं. इसके अलावा उन्हें सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ 'खो गए हम कहां' में भी देखा जाने वाला है.

ये भी पढ़ें- पहले नहीं देखा होगा 'दिया और बाती हम' फेम दीपिका सिंह का ऐसा अंदाज, ऑफ शोल्डर ड्रेस में दिए ग्लैमरस पोज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़