नई दिल्ली:Angad Bedi Birthday: एक्टर व मॉडल अंगद बेदी आज अपना जन्मदिन मना रहे हैं. अंगद बेदी एक्ट्रेस नेहा धूपिया के हसबैंड और पूर्व दिवंगत क्रिकेट कप्तान बिशन सिंह बेदी के बेटे भी हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं अपनी शानदार एक्टिंग और लुक्स से लोगों का दिल जीतने वाले एक्टर को 'काय पो चे' फिल्म में ऑफर हुई थी. बात नहीं बनने के बाद ये फिल्म सुशांत सिंह राजपूत की झोली में जा गिरी थी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अंगद थे पहली पसंद


'कॉफी विद करण'में खुलासा करते हुए अंगद बेदी ने कहा था कि उस समय थोड़ा समय मांगा था. एक्टर ने बताया कि वह यह तय करना चाहते थे कि मल्टी एक्टर फिल्म में काम करना चाहिए कि नहीं. लेकिन तब तक ये रोल उनके हाथ से निकल गया. 2004 में फिर काया तरन फिल्म से डेब्यू करने वाले अंगद को कामयाबी 'पिंक' (Pink) फिल्म से मिली. 


अंगद के हाथ से निकली कई फिल्में


काय पो चे ही नहीं संजय लीला भंसाली की 'गोलियों की रासलीला रामलीला' भी एक्टर के हाथ से निकल गई थी. एक्टर ने बताया कि उन्होंने मेन रोल के लिए अंगद (Angad Bedi) का भी स्क्रीन टेस्ट लिया था. अंगद का मानना है कि कामयाबी उनके हाथ आते-आते रह गई. एक्टर ने कहा कि उनकी जिंदगी में किस्मत ने उन्हें सिर्फ उनकी फेवरेट लड़की दिलाने में साथ दिया और नेहा धूपिया से उनकी शादी हो गई.


75 लड़कियों को डेट कर चुके हैं एक्टर


एक इंटरव्यू के दौरान अंगद ने बताया था कि वो शादी से पहले 75 लड़कियों को डेट कर चुके थे. अंगद ने कहा कि वो अपनी उम्र से बड़ी लड़कियों को भी डेट कर चुके हैं, जिसके बाद साल 2018 में उन्होंने खुद से तीन साल बड़ी और अपनी बचपन की दोस्त और एक्ट्रेस नेहा धूपिया (Neha Dhupia) से शादी कर ली थी. नेहा से शादी करन के लिए उन्हें काफी पापड़ बेलने पड़े थे.


ये भी पढ़ें- Film On Shah Bano Case: शाह बानो बेगम केस पर कोर्टरूम ड्रामा बनाएंगे सुपर्ण एस वर्मा, फिल्म की स्क्रिप्ट तैयार


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.