अनीता हसनंदानी ने बेटे के साथ खेलने के लिए पाला अजीब पैट, लोगों के उड़े होश

एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी अक्सर अपनी तस्वीरों को लेकर चर्चा में रहती हैं. इस बार वह अपने नए और अनोखे पैट की वजह से सुर्खियों में आ गई हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 9, 2021, 10:50 AM IST
  • अनीता हसनंदानी का नया पैट सबके होश उड़ा रही है
  • अनीता हाल में अपने बेटे के लिए नया पैट लेकर आई है
अनीता हसनंदानी ने बेटे के साथ खेलने के लिए पाला अजीब पैट, लोगों के उड़े होश

नई दिल्ली: छोटे पर्दे की मशहूर एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी (Anita Hassanandani) कुछ समय पहले ही मां बनी हैं. फिलहाल वह अपना पूरा समय बेटे आरव के साथ बिता रही हैं. अनीता सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं. वह अक्सर आरव के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियोज फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. हालांकि, अब अनीता और आरव की एक और वीडियो काफी वायरल हो रही है जो लोगों के होश उड़ा रही है.

डायनासोर के खेलती दिखीं अनीता

इस वीडियो में अनीता बेटे के साथ खेलती हुई दिख रही हैं. हालांकि, इसमें जिस चीज को देखकर सभी के पसीने छूट रहे हैं, वह हैं अनीता का पैट (Pet). वीडियो में अनीता अपने पैट को देखकर बहुत खुश हो रही हैं. डायनासोर जैसे दिखने वाले इस पैट का वीडियो बेहद डरावना लग रहा है. लोग इसे देखकर काफी डर रहे हैं.

क्या असली है ये पैट?

अब सवाल यह उठता है कि इस तरह का पैट अनीता के घर में कहां से आया? दरअसल, हम आपको बता दें कि यह असली नहीं, बल्कि एनिमेटेड डायनासोर है. नन्हें आरव को यह बहुत पसंद है और वह इसे देखकर काफी खुश हो जाते हैं. अनीता हसनंदानी भी वीडियो में इस पैट पर खूब प्यार बरसाती दिख रही हैं.

यूजर्स ने किए ऐसे कमेंट्स

अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है. यूजर्स इस पर खूब कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने इस पर कमेंट करते हुए लिखा, 'क्या है ये इतना डरावना? मुझे डर लग रहा है.' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'भाई मुझे हार्ट अटैक आ जाएगा.' दूसरे यूजर ने लिखा, 'पैट है या नहीं, ये तो पता नहीं. लेकिन हां, अपने बच्चे के लिए अच्छा बॉडीगार्ड रखा है.'

ये भी पढ़ें- Happy Bday: इसलिए फिल्मों में कभी मेकअप नहीं करतीं साई पल्लवी, क्या आप जानते हैं ये खूबसूरत वजह?

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़