अनुपम खेर के ऑफिस से चोरी हुए फिल्म के नेगेटिव और कैश, मुंबई पुलिस ने की 2 लोगों की गिरफ्तार

अनुपम खेर के ऑफिस में हाल ही में चोरी की घटना सामने आई थी. एक्टर ने खुद एक वीडियो शेयर इस घटना की जानकारी दी थी. वहीं, अब खबर आई है कि मुंबई पुलिस ने इस मामले में 2 सीरियल चोरों को गिरफ्तार किया है.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Jun 22, 2024, 02:30 PM IST
    • मुंबई पुलिस ने की गिरफ्तारी
    • ऑफिस में चोरी का आरोप
अनुपम खेर के ऑफिस से चोरी हुए फिल्म के नेगेटिव और कैश, मुंबई पुलिस ने की 2 लोगों की गिरफ्तार

नई दिल्ली: दिग्गज एक्टर अनुपम खेर को लेकर बीते दिनों खबर आई थी कि उनके वीरा देसाई रोड पर स्थित ऑफिस में चोरी हो गई है. इस घटना की जानकारी एक्टर ने खुद सोशल मीडिया के जरिए दी थी. उन्होंने अपने एक्स अकाउंट पर चोरी की घटना के बाद का एक वीडियो शेयर कर बताया कि उनके ऑफिस से नकदी से भरी हुई तिजोरी और एक फिल्म के नेगेटिव भी चोरी हुए हैं. हालांकि, अब इस केस में तेजी से एक्शन लेते हुए मुंबई पुलिस ने 2 लोगों को गिरफ्तार किया है.

पुलिस ने किया की गिरफ्तारी

बताया जा रहा है कि अनुपम खेर के ऑफिस में चोरी के आरोप में पुलिस ने माजिद शेख और मोहम्मद दलेर बहरीम नाम के 2 लोगों की गिरफ्तारी की है. बताया जा रहा है कि ये दोनों सीरियल चोर है और कई अलग-अलग इलाकों में चोरी की घटना को अंजाम दे चुके हैं. ऐसे में अब पुलिस इन 2 सीरियल चोर आरोपियों से पूछताछ करने जा रही है.

अनुपम खेर ने शेयर किया वीडियो

गौरतलब है कि अनुपम खेर ने गुरुवार को चोरी की घटना की जानकारी देते हुए अपने ऑफिस का एक वीडियो शेयर किय था. इसमें उनके ऑफिस के टूटे हुए दरवाजे देखे जा सकते हैं. पुलिस का कहना है कि चोर तिजोरी में रखे 4.15 लाख रुपये ले गए हैं.

वहीं, अनुपम ने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा, 'कल रात मेरे वीरा देसाई रोड वाले ऑफिस में दो चोरों ने मेरे ऑफिस के दो दरवाजों को तोड़ा और अकाउंटस डिपार्टमेंट से पूरा सेफ (जो शायद वो तोड़ नहीं पाए) और हमारी कंपनी द्वारा निर्मित एक फिल्म के नेगेटिव जो एक बॉक्स में थे, चुराकर ले गए. हमारे ऑफिस ने FIR करवा दिया है. और पुलिस ने आश्वासन दिया है कि बहुत जल्द चोर पकड़े जाएंगे, क्योंकि CCTV कैमरा में दोनों सामान के साथ ऑटो में बैठते दिखाई दिए हैं. भगवान उन्हें सद्बुद्धि दे. ये वीडियो मेरे ऑफिस वालों ने पुलिस के आने से पहले बनाया था!'

इन फिल्मों में दिखेंगे अनुपम खेर

दूसरी ओर अनुपम खेर के वर्क फ्रंट पर नजर डालें तो वह लगातार कई प्रोजेक्ट्स के लिए साइन कर रहे हैं. जल्द ही उन्हें 'द सिग्नेचर' और 'विजय 69' टाइटल से बन रही फिल्म में देखा जाने वाला है. इसके अलावा काफी समय से वह कंगना रनौत की 'इमरजेंसी' को लेकर भी चर्चा में बने हुए हैं.

ये भी पढ़ें- सुशांत सिंह राजपूत को याद कर छलके सारा अली खान के आंसू, भावुक होकर किए ये खुलासे

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़