Anupam Kher ने साइन की अपने करियर की 534वीं फिल्म, बनाया ये नया रिकॉर्ड

Anupam Kher 534th film: बॉलीवुड में रोजाना कोई ना कोई रिकॉर्ड बनते और टूटते हैं. ऐसे में अनुपम खेर ने अपने करियर का एक बहुत बड़ा कीर्तिमान हासिल कर लिया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 3, 2023, 11:43 AM IST
  • अनुपम खेर के हाथ लगी एक और फिल्म
  • लोगों ने दी एक्टर को बधाई
Anupam Kher ने साइन की अपने करियर की 534वीं फिल्म, बनाया ये नया रिकॉर्ड

Anupam Kher New Image: बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर को सभी बेहतरीन अदाकारी और बेबाकपन की वजह से जानते हैं. 80 के दशक में बतौर विलेन अपने करियर की शुरुआत करने वाले अनुपम खेर ने कॉमिक, सीरियस, रोमांटिक हर किरदार को पर्दे पर बखूबी उतारा है. ऐसे में अनुपम खेर ने अपने करियर की 534वीं फिल्म भी साइन कर ली है और नया रिकॉर्ड बनाया है.

बनाया ये रिकॉर्ड

विवेक अग्निहोत्री के साथ एक बार फिर हाथ मिला अनुपम खेर ने द वैक्सीन वॉर के लिए हामी भर दी है. 500 से ज्यादा फिल्मों में काम करके अनुपम खेर दिग्गज कलाकारों की लिस्ट में शामिल हो गए हैं. भारत में 500 से ज्यादा फिल्में करने वाली लिस्ट में ललिता पवार और शक्ति कपूर का नाम है. 534वीं फिल्म के साथ अनुपम खेर ने तीसरा पायदान हासिल कर लिया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anupam Kher (@anupampkher)

बनेगी सबके लिए वैक्सीन

कोविड के दौरान वैक्सीन बनाने की कहानी को विवेक अग्निहोत्री पर्दे पर लेकर आने वाले हैं. फिल्म में अनुपम खेर मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. इसकी जानकारी खुद अनुपम खेर ने अपने इंस्टा हैंडल से दे दी है. अनुपम खेर ने कैप्शन में लिखा कि मैं अपने करियर की 534वीं फिल्म की घोषणा कर रहा हूं. फिल्म दे वैक्सीन वॉर को विवेक अग्निहोत्री डायरेक्ट कर रहे हैं.

नाना पाटेकर भी आएंगे नजर

अनुपम खेर आगे लिखते हैं कि ये बहुत प्रेरणादायक और आकर्षक है जय हिंद. अनुपम खेर के अलावा इस फिल्म में नाना पाटेकर की एक्टिंग भी देखने को मिलेगी. विवेक अग्निहोत्री एक बार फिर फिल्म से लोगों को एक बहुत बड़ा मैसेज पहुंचाना चाहते हैं. द कश्मीर फाइल्स के बाद उनका ये दूसरा बड़ा प्रोजेक्ट होगा.

ये भी पढ़ें- एली अवराम ने एथनिक लुक में लगाया बोल्डनेस का तड़का, बेहद डीपनेक ब्लाउज में दिए किलर पोज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़