नई दिल्ली: स्टार प्लस का पॉपुलर सीरियल अनुपमा इनदिनों शो की कहानी की वजह से नहीं बल्कि सेट पर चल रही हैं चीजों की वजह से सुर्खियों में बना हुआ हैं. मदालसा ने हाल ही में शो छोड़ दिया है. मदालसा से पहले एक्टर सुंधाशु पांडे ने भी अचानक शो छोड़ दिया था. एक्टर ने अचानक शो छोड़ने के बाद मदालसा यानी काव्या के शो छोड़ने से हर कोई हैरान है. सोशल मीडिया पर कयास लगाए जा रहे हैं कि मदालसा और रुपाली गांगुली के बीच कुछ चीजे ठीक नहीं चल रही हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मदालसा और रूपाली के रिश्ते 
सोशल मीडिया पर कयास लगाए जा रहे हैं कि राजन शाही और रुपाली गांगुली के साथ उनके रिश्ते खराब हैं जिस वजह से मदालसा और सुधांशू ने शो छोड़ दिया. सुधांशु पांडे ने इन खबरों को अफवाह बताया था. वहीं मदालसा शर्मा ने बोला कि को-स्टार्स के साथ लंबे समय तक कोई टिक नहीं सकता है. वहीं मदालसा ने बताया है कि छोटी-मोटी बहस होती है लेकिन इसका ये मतलब नहीं है कि दुश्मनी हो गई है. मदालसा के बयान के बाद से गॉसिप्स गलियारों में हलचल बढ़ गई है. 


अनुपमा के लिए बोली ये बात 
मदालसा शर्मा में एक इंटरव्यू में रूपाली गांगुली को लेकर बयान दिया गया है कि मदालसा शर्मा ने इंटरव्यू में गेम खेला इस दौरान को-स्टार के लिए एक शब्द बोलना था. मदालसा ने रूपाली गांगुली के नाम पर टू फेस्ड बोला था. मदालसा का ये बयान सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 


अनुज के लिए कही ये बात 
इंटरव्यू में मदालसा अनुज यानी गौरव खन्ना के लिए कार्टून शब्द बोला. वहीं वनराज के लिए काव्या यानी मदालसा ने शालीन बोला है. वहीं लीला बा यानी अल्पना बुच के लिए मदालसा ने स्वीट शब्द बोला है. 


ये भी पढ़ें- पलक सिंधवानी ने तारक मेहता के निर्माताओं पर लगाया गंभीर आरोप, TMKOC में निभाती हैं सोनू भिड़े का किरदार


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.