Anupama Spoiler: क्या साइको औरत से बेटी को बचा पाएगी अनुपमा? आध्या को समझ आई मां के प्यार की कीमत

Anupama Spoiler: अनुपमा सीरियल में इन दिनों कई ट्विस्ट एक साथ देखने को मिल रहे हैं. आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि आध्या डीन के घर में होगी. लेकिन घर में आध्या को परेशान किया जाता है. क्या अनुपमा को आध्या के बारे में पता चल पाएगा.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 18, 2024, 03:09 PM IST
  • क्या आध्या को बचा पाएगी अनुपमा
  • डीन के घर से कैसे बाहर आएगी आध्या
Anupama Spoiler: क्या साइको औरत से बेटी को बचा पाएगी अनुपमा? आध्या को समझ आई मां के प्यार की कीमत

नई दिल्ली Anupama Spoiler: टीवी सीरियल अनुपमा में इन दिनों जबरदस्त ट्विस्ट देखने को मिल रहा है. आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि आध्या और अनुपमा मिल जाएंगे. अनुपमा और अनुज की बेटी आध्या डीन के घर में रह रही है. वहीं डीन अपने घर में बताएंगे कि खाने का कॉन्ट्रैक्ट अनुपमा जोशी को दिया है. यह बात सुनते ही उनकी पत्नी हैरान हो जाएगी. वह गुस्से में बोलेगी कि आपने उसे ही क्यों बुलाया है. इस पर डीन बोलेगा कि परेशान होने वाली क्या बात है. वह आएगी चुपचाप खाना बनाकर चली जाएगी. वहीं आध्या बैठकर ये बात सुन रही होगी. आध्या को लगता है कि यह अनुपमा जोशी मेरी मां तो नहीं है. 

अनुपमा को होगा एहसास 
आध्या का हाथ पकड़कर उसे खींचते हुए लेकर जाएगी और कमरे में बंध कर देगी. इधर अनुपमा दरवाजे पर दस्तक देगी. डीन की पत्नी अनुपमा से बुरा बर्ताव करेगी. लेकिन अनुपमा सबके लिए बेहद स्वादिष्ट खाना बनाएगी. अनुपमा को घर में बार-बार एहसास होगा कि उनकी बेटी आस-पास है. वहीं आध्या भी छेद से बाहर देखती है लेकिन वह कुछ नहीं करेगी क्योंकि उसे डर होता है कि अगर उसने कुछ किया तो उसकी मां उसे सजा देगी. वहीं अनुपमा आश्रम लौट जाएगी फिर कुछ शॉकिंग हो सकता है. 

अनुपमा के पास आएगा फोन 
अनुपमा के पास डीन का कॉल आएगा वह बताएगा कि उसे कॉलेज कैंटीन का जो कॉन्ट्रैक्ट दिया था वह कैंसिल कर दिया गया है. अनुपमा सवाल करेगी तो डीन के पास कोई जवाब नहीं देगा. अनुपमा रो रही होगी तो अनुज बोलेगा कि हिम्मत मत हारो, एक दरवाजा बंद हुआ है तो दूसरा खुलेगा. अनुपमा के पास मिस्टर गोयनका का कॉल आएगा जो उसे राजस्थान में खाना बनाने के ऑफर देंगे. 

शो में आएगा ट्विस्ट 
आने वाले एपिसोड में ट्विस्ट देखने को मिलेगा क्या अनुपमा को पता चल पाएगा कि बेटी आध्या डीन के घर में वहीं. अनुपमा को जब पता चलेगा कि आध्या को वहां पर परेशान किया जाता है. आध्या को पाने के लिए अनुपमा और अनुज क्या करेंगे. वहीं दूसरी तरफ क्या आध्या के मन में अनुपमा के लिए नफरत खत्म हो जाएगी. इन सभी सवालों का खुलासा आने वाले एपिसोड में होगा. 

ये भी पढ़ें- ये थी हिंदी सिनेमा की म्यूजिकल मूवी, फिल्म में थे पूरे 71 गानें, गिनीज बुक में दर्ज है रिकॉर्ड

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़