Anupama Spoiler: अनुज और वनराज होंगे एक साथ, अनुपमा को बताया आध्या की मौत का जिम्मेदार

Anupama 4 August 2024 written update: टीवी सीरियल अनुपमा में इन दिनों कई ट्विस्ट और टर्न्स देखने को मिल रहे हैं. आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि अनुज और वनराज एक साथ हो जाएंगे.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 4, 2024, 03:38 PM IST
  • अनुपमा के खिलाफ होगा अनुज
  • अंकुश-बरखा का सच आएगा सामने
Anupama Spoiler: अनुज और वनराज होंगे एक साथ, अनुपमा को बताया आध्या की मौत का जिम्मेदार

नई दिल्ली: टीवी सीरियल अनुपमा में आने वाले एपिसोड में की ट्विस्ट और टर्न्स देखने को मिलेंगे. अनुज सबके सामने बोलेगा कि उसकी बेटी मर चुकी है और बेटी की मौत की जिम्मेदार अनुपमा है. दरअसल वनराज के एक मुक्के की वजह से अनुज की याददाश्त कुछ हद ठीक हो जाएगी वह बताएगा कि उस दिन क्या हुआ था जब वह चाहकर भी अनुपमा से मिलने नहीं आ पाया था. अनुज बताएगा कि वह पागल था जो अनुपमा के पीछे भागा और बेटी को छोड़ दिया जो हमेशा उसके साथ रही. 

अनुपमा पर लगाएगा आरोप 
अनुज की बात सुन वनराज अनुज को उठाएगा और गले लगा लेगा. वह बोलेगा कि औलाद खोने का दुख क्या होता है मैं समझ सकता हूं. वनराज शाह और उसके बच्चे अनुपमा पर थूकेंगे. उससे बोलेंगे कि यह औरत अपने बच्चों की सगी नहीं हुई और न ही अपने पतियों की, इसने सबकुछ बर्बाद कर दिया. अनुज की भी इस हालत का जिम्मेदार अनुपमा ही है. अनुज भी वनराज के साथ होगा. अनुपमा इस बात अकेली रह जाएगी. 

बरखा और अंकुश का सच आएगा बाहर 
शाह निवास में सभी लोग बात करेंगे कि अनुज के साथ जो हुआ वो बहुत ही बुरा हुआ है लेकिन उसे यहां से भगाएं कैसे. क्योंकि शाह हाउस के लोग अनुज को अपने परिवार के खतरा मान रहे हैं. उधर अंकुश और बरखा यह प्लानिंग कर रहे है कि कैसे अनुपमा नाम की आफत छुट जाए. अंकुश और बरखा का कड़वा सच जल्द ही पता चलेगा. आने वाले एपिसोड में पता चलेगा कि अनुज को संभालने के बहाने गलत दवाई दी और फिर धोखे से प्रॉपर्टी हड़प ली है. जब दिमागी हालत खराब हो जाएगी तो वृद्धाश्रम के सामने छोड़ आते हैं. 

सागर-मीनू को एक साथ देखेगा वनराज 
सागर और मीनू की लव स्टोरी धीरे-धीरे बढ़ रही है. दोनों एक दूसरे की मदद कर रहे हैं. कॉलेज में दोनों एक दूसरे के करीब आएंगे. सागर मीन से बोलेगा कि क्या उसे वह घर छोड़ दे. मीनू के हां बोलने पर उसे अपने ऑटो में बिठाकर ला रहा होगा तो इसी दौरान वनराज शाह दोनों को साथ देख लेगा. वनराज दोनों को देख गुस्सा हो जाएगा. 

ये भी पढ़ें- पति निखिल पटेल की हरकत के बाद Dalljiet Kaur ने दर्ज कराई FIR, लगाए गंभीर आरोप

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़