Anupama Upcoming Twist: 'अनुपमा' से बदला लेगा पारितोष, करेगा सारी हदें पार

'अनुपमा' (Anupamaa) में इन दिनों नए ट्विस्ट और टर्न्स देखने को मिल रहे हैं. शो की टीआरपी भी आसमान छू रही हैं. रूपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर 'अनुपमा' के अपकमिंग एपिसोड काफी इमोशनल होने वाला है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 26, 2022, 04:14 PM IST
  • अनुपमा को धमकाएगा पारितोष
  • किंजल को देखते ही लेगा जान?
Anupama Upcoming Twist: 'अनुपमा' से बदला लेगा पारितोष, करेगा सारी हदें पार

नई दिल्ली: मशहूर शो 'अनुपमा' (Anupamaa) में इन दिनों नए ट्विस्ट और टर्न्स देखने को मिल रहे हैं. शो की टीआरपी भी आसमान छू रही हैं. शो में इन दिनों पारितोष के एक्स्ट्रा मेरिटियल अफेयर का खुलासा होने के बाद किंजल अनुपमा के घर रहने के लिए आ गई हैं. वहीं, अपनी मां के खिलाफ तोषू की नफरत बढ़ते जा रही है. जबसे पारितोष के एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर का सच सामने आया है, तबसे शाह हाउस में तांडव मचा हुआ है. 

अब क्या करेगी अनुपमा?

अनुपमा में अब तक आपने देखा कि पारितोष की बेवफाई से किंजल टूट चुकी है. उसके लिए खुद को अपनी बेटी को संभलना काफी मुश्किल हो गया है. वहीं, दूसरी ओर तोषू सुसाइड करने की फिराक में है. आज रात अनुपमा में दिखाया जाएगा कि बौखलाया हुआ पारितोष खुद की जान लेने की कोशिश करेगा. 

अनुपमा की जिंदगी में आएग तूफान

वह किंजल के सामने अपने हाथ की नस काटने की कोशिश करेगा. वह हाथ में चाकू लेकर कहता है कि किंजल अगर तुमने मुझे माफ नहीं किया तो मैं अपनी जान दे दूंगा. इसी बीच अनुपमा उससे कहती है, "हां तो दे ना." अब अनुपमा की जिंदगी में तूफान आने वाला है. 

पारितोष लेगा अनुपमा से बदला 

अनुपमा के अपकमिंग एपिसोड में दिखाया जााएगा कि पारितोष अपनी मां और अनुज को धमकी देने के लिए कपाड़िया हाउस पहुंच जाएगा. पारितोष कसम खाएगा कि वह अनुज और अनुपमा को भी अलग करके ही दम लेगा. इस बात में कोई दोराय नहीं है कि आने वाले एपिसोड्स में कई ट्विस्ट और टर्न आने वाले हैं. 

ये भी पढे़ं- नवरात्रि पर धूम मचाने आया पवन सिंह का नया गाना, माता की भक्ति में आंखें हुईं नम

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़