Anupamaa 22 June Episode: अनुपमा को जलाने के लिए श्रुति ने तोड़ दी सारी हदें, सबके सामने अनुज संग की ऐसी हरकत

Anupamaa 22 June Episode Spoiler: आज के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अनुज और अनुपमा एक दूजे में खोए होंगे, तभी श्रुति की एंट्री हो जाएगी. वह एक बार फिर अनुपमा को जलाने के लिए ताने देना शुरू कर देगी.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Jun 22, 2024, 05:58 PM IST
    • श्रुति मचाएगी नया हंगामा
    • फूट-फूटकर रोएगी अनुपमा
Anupamaa 22 June Episode: अनुपमा को जलाने के लिए श्रुति ने तोड़ दी सारी हदें, सबके सामने अनुज संग की ऐसी हरकत

Anupamaa 22 June Episode Spoiler: 'अनुपमा' की कहानी में दिलचस्प ट्रैक आने वाला है. जब आखिरकार अनुपमा के सामने श्रुति का राज खुल जाएगा. इससे पहले शनिवार के एपिसोड में भी खूब धमाल देखने को मिलने वाला है. आज के एपिसोड बा, अनुपमा और घर के बच्चे टीटू और डिम्पी को हल्दी लगाकर हल्दी सेरेमनी की शुरुआत के साथ करेंगे.

हल्दी सेरेमनी में होगा धमाल

22 जून 2024 के एपिसोड में आगे दिखाया जाएगा कि हल्दी की रस्म में डांस सीक्वेंस में आध्या, अनुपमा के साथ डांस करेंगी, जिसे देख अनुपमा और अनुज खुश होंगे. इसके बाद सभी एक दूसरे को हल्दी लगाएंगे. बच्चे अनुपमा हल्दी लगाने के लिए उसके पीछे भांगेंगे और अनुपमा उनसे बचने की कोशिश करेगी. वहीं, अनुज भी देविका से बचकर भागेगा.

बुरी तरह चिढ़ेगी श्रुति

अनुज-अनुपमा एक दूसरे से टकराएंगे और अनुपमा के हाथ पर लगी हल्दी अनुज के गाल पर लग जाएगी. इस दौरान दोनों एक दूजे की आंखों में डूब जाएंगे. इस दौरान श्रुति की एंट्री होगी और वो दोनों की इस तरह देख वह बुरी तरह चिढ़ जाएगी. वह देखेगी कि आध्या भी डांस करने में मग्न है. तभी वह जानबूझकर अनुपमा के सामने अनुज को अपनी ओर खींचेगी और गले लगा लेगी.

अनुपमा को चिढ़ाएगी श्रुति

श्रुति, अनुपमा को चिढ़ाने के लिए अनुज से कहेगी कि मेरे सिवा तुम्हें और कौन हल्दी लगा सकता है. इसके बाद वह अनुज के गाल पर लगी हल्दी साफ करेगी और उसके हाथ से अपने गाल पर हल्दी लगा लेगी. इसके बाद वह गले लगकर अपने उसके गाल की हल्दी अनुज को लगा देगी. यह सब परिवार के लोग और सभी मेहमान अनकंफर्टेबल हो जाएंगे. हल्दी के इस मौके पर श्रुति, अनुज से अपनी शादी की बात छेड़ेगी.

श्रुति को डांटेंगी बा

अनुज इससे पहले कुछ कहता बा श्रुति के डांटेंगी कि ये अमेरिका नहीं भारत है. यहां थोड़ी शर्म करके रहे. इसके बाद श्रुति, अनुज के साथ टीटू और डिम्पी को हल्दी लगाने चली जाएगी. अनुपमा यह देखकर अपने आंसू कंट्रोल नहीं कर पाएगी और अकेले में जाकर रोने लगेगी. इस दौरान वह खुद को ही कोसेगी कि वो अपने प्यार पर काबू क्यों नहीं रख पाई.

अनुपमा की आंखों में आंसू देखेगा अनुज

दूसरी ओर अनुज और श्रुति अकेले में बात करेंगे. अनुज उससे कहेगा कि उसकी तबीयत ठीक नहीं है और उसे इतना लंबा सफर नहीं करना चाहिए था. श्रुति पूछेगी कि वो उसके आने पर खुश नहीं है ना? ऐसे में अनुज को अनुपमा संग बिताए पल याद आएंगे. इसके बाद अनुज, श्रुति के लिए जूस लेने जाएगा. रास्ते में वो अनुपमा से टकराएगा और उसकी आंखों में आंसू देख लेगा.

खुशी से नाचेगा वनराज

उधर, वनराज नाचेगा कि अनुपमा की जिंदगी में हर तरफ से मुश्किलें आ रही हैं. काव्या आकर उससे कहेगी कि इसमें खुश होने वाली कोई बात नहीं थी. वह कहेगी कि उसे अनुज और अनुपमा की जगह डिम्पी और टीटू की शादी पर ध्यान देना चाहिए. ऐसे में वनराज बोलने ही वाला होगा कि ये शादी नहीं होगी, लेकिन वह खुद को रोक लेगा. हालांकि, काव्या को उस पर शक हो जाएगा कि वनराज जरूर इस शादी को तोड़ने की प्लानिंग कर रहा है.

ये भी पढ़ें- सिंगर लकी अली ने IAS अधिकारी के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत, जमीन हड़पने का लगाया आरोप

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़