मुंबई में लगे लॉकडाउन के बाद 'अनुपमा' के मेकर्स ने लिया बड़ा फैसला, अब ऐसे होगी शूटिंग

कोरोना वायरस से फिर दोबारा देश बेहाल है. आम लोग ही नहीं, फिल्मी हस्तियों का काम भी इस कारण प्रभावित होने लगा है. अब मुंबई में लगे लॉकडाउन के कारण टीवी सीरियल्स की शूटिंग भी रोक दी गई है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 16, 2021, 05:56 PM IST
  • कोरोना वायरस के कारण इस साल भी टीवी शोज की शूटिंग प्रभावित हो रही है
  • मेकर्स ने शूटिंग बंद करने की बजाय इसे कहीं और शूट करने का फैसला लिया
मुंबई में लगे लॉकडाउन के बाद 'अनुपमा' के मेकर्स ने लिया बड़ा फैसला, अब ऐसे होगी शूटिंग

नई दिल्ली: कोरोना वायरस (Corona Virus) के कारण एक बार फिर से देश के हालात बिगड़ते जा रहे हैं. ऐसे में सरकार लोगों को सख्ती से सभी दिशा-निर्देशों का पालन करने पर जोर दे रही है. कोरोना का कहर बढ़ता देख महाराष्ट्र सरकार ने 15 दिनों के लिए लॉकडाउन (Lockdown) का ऐलान कर दिया है. इसी कारण अब सभी टीवी शोज और फिल्मों की शूटिंग भी मुंबई में रोक दी गई है.

मेकर्स कर रहे हैं नई लोकेशन की तलाश

कोरोना ने इस साल भी मेकर्स का बढ़ा दिया है. हालांकि, इस बार निर्माता-निर्देशकों ने शूटिंग बंद करने की बजाय किसी सुरक्षित जगह पर जाकर शूट जारी रखने का फैसला किया है. ताकि किसी भी वजह से दर्शकों का मनोरंजन न रुके. इसी के चलते अब दर्शकों के पसंदीदा शो 'अनुपमा' (Anupamaa) की लोकेशन में भी बदलाव करने का फैसला लिया गया है.

इन जगहों पर हो सकती है शूटिंग

'अनुपमा' के अलावा 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) और 'प्रतिज्ञा 2' (Pratigya 2) की भी लोकेशन्स में बदलाव किए जा रहे हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, इन टीवी शोज की शूटिंग गोवा या राजकोट में हो सकती है. हालांकि, फिलहाल लोकेशन को फाइनल नहीं किया गया है.

बरती जाएगी पूरी सावधानी

अब जैसे ही इन दोनों लोकेशन्स में कोई एक जगह फिक्स होगी, उसके तुरंत बाद ही इन सुपरहिट टीवी शोज की शूटिंग शुरू कर दी जाएगी. वैसे, आपको बता दें किे एकता कपूर के सीरियल 'कुंडली भाग्य' की टीम पहले ही शूटिंग के लिए गोवा रवाना हो चुकी है. हालांकि, लोकेशन बदलने के बाद भी पूरी सावधानी बरती जाएगी.

ये भी पढ़ें- इस गंभीर बीमारी से लड़ चुकी हैं 'अनुपमा' फेम रुपाली गांगुली, चमत्कार था बेटे का जन्म

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़