Anupamaa Upcoming Twist: छोटी अनु की इस गलती से मौत के मुंहे में जाते-जातें बचेंगे अनुपमा-किंजल, शो में आएगा बड़ा ट्विस्ट

Anupamaa Upcoming Twist: स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल अनुपमा में आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि छोटी अनु की वजह के अनुपमा और किंजल एक बड़े हादसे का शिकार हो जाएंगे. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 16, 2023, 10:31 AM IST
  • बड़े हादसे का शिकार होंगे अनुपमा
  • अनुपमा बचाएगी छोटी अनु की जान
Anupamaa Upcoming Twist: छोटी अनु की इस गलती से मौत के मुंहे में जाते-जातें बचेंगे अनुपमा-किंजल, शो में आएगा बड़ा ट्विस्ट

नई दिल्ली: स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल अनुपमा में इन दिनों कई ट्विस्ट और टर्न्स देखने को मिल रहे हैं. आने वाले एपिसोड में हादसा देखने को मिलेगा. इस हादसे से शाह परिवार और कपाड़िया परिवार पूरी तरह से घबरा जाएंगे. अनुपमा और किंजल छोटी अनु और पी के साथ पिकनिक पर जा रहे होंगे तभी गड़बड़ हो जाएगी. छोटी अनु की एक गलती की वजह से सभी लोग बड़े हादसे का शिकार होते-होत बचेंगे. 

छोटी अनु की गलती से आएगी आफत 
आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा किगाड़ी में अचानक परी रोने लगेगी तभी आगे वाली सीट पर बैठी अनुपमा छोटी से बोलेगी कि वह परी को आगे दे दे ताकि वह उसे चुप करा सके.  परि को अनुपमा की गोद में देख छोटी अनु को जलन होगी. वह आगे अनुपा की गोद में बैठने की जिद करेगी. 

होगा बड़ा हादसा 
छोटी अनु अनुपमा से आगे आने के लिए बोलेगी, फिर वह खुद से धक्क-मुक्की कर आगे की सीट पर आने की कोशिश करेगी. छोटी अनु की इस कोशिश की वजह से गाड़ी चलाते समय किंचल का बैलेंस बिगड़ जाएगा. कार एक खंबे से टकरा जाएगी. इसके बाद गाड़ी खिसककर पहाड़ी के किनारे पर अटक जाएगी. 

गाड़ी में बंद रह जाएगी छोटी अनु 
उधर अनुज और शाह परिवार को फिक्र होगी. अनुपमा समझदारी से किसी तरह किंजल की साइड वाला दरवाज खोल लेगी. वह किंजल को गाड़ी से बाहर निकालेगी फिर वह खुद बाहर आएगी. इसके बाद परी को बाहर निकाल लेगी. तभी दरवाजा बंद हो जाएगा. छोटी अनु गाड़ी में रह जाएगी. अनपुमा पत्थर से कार का कांच तोड़ देगी और छोटी अनु को बाहर निकालेगी. 

इसे भी पढ़ें: दमदार एक्टिंग से आराध्या बच्चन ने जीता दिल, डिफरेंट लुक से लूटी लाइमलाइट- देखें वीडियो

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़