Anupamaa Upcoming Twist: क्या खत्म हो जाएंगी अनुज-अनुपमा की लव स्टोरी? श्रुति की शादी से शो में आएगा बड़ा ट्विस्ट

Anupamaa Upcoming Twist: स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल अनुपमा में देखने को मिलेगा कि अनुज और श्रुति अनुपमा को अपनी शादी का कार्ड देंगे. वहीं शाह परिवार अमेरिका आएगा.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 17, 2024, 03:35 PM IST
  • श्रुति संग शादी करेगा अनुज
  • सीरियल में आएगा बड़ा बदलाव
Anupamaa Upcoming Twist: क्या खत्म हो जाएंगी अनुज-अनुपमा की लव स्टोरी? श्रुति की शादी से शो में आएगा बड़ा ट्विस्ट

नई दिल्ली: स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल अनुपमा में इन दिनों भयंकर ट्विस्ट और टर्न्स देखने को मिल रहे हैं. शो के इस लेटेस्ट कहानी को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं. ऐसे में अनुपमा टीआरपी की लिस्ट में नंबर 1 पर बना हुआ है. आइए जानते हैं आने वाले एपिसोड में क्या ड्रामा देखने को मिलेगा. 

क्या खत्म हो जाएगी अनुज और अनुपमा की स्टोरी 
आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि श्रुति और अनुज अपनी शादी का कार्ड देने के लिए अनुपमा के पास जाएंगे. श्रुति और अनुज कैफे जाकर अनुपमा को इस बारे में बताते हैं. दरअसल यशदीप और पूरा स्टाफ अनु के लिए सरप्राइज पार्टी का प्लान बनाते हैं. अनुपमा सभी स्टाफ के साथ डांस कर रही होती है, तभी अनुज और श्रुति आते हैं. श्रुति अनुपमा को गले लगाकर शादी का कार्ड देती है, अनुपमा हैरान हो जाती है कि आखिरकार दोनों शादी कर रहे हैं. 

वनराज रहेगा अमेरिका में 
वनराज को एक कॉल आता है जिसके बाद उसे बताया जाता है कि उसे एक साल के लिए अमेरिका में रहना है. ऐसे में वह अमेरिका में रहने का फैसला करता है. इसके बाद वनराज अंश और ईशानी को पढ़ाई के लिए अमेरिका लाने की बात प्लान बनाता है.  वहीं बा वनराज को बोलती है कि गर्मियों की छुट्टियां है ऐसे में पूरे परिवार को अमेरिका बुला लेते हैं. वनराज इस बात के लिए राजी हो जाता है. 

अनुज केस लेगा वापिस 
अनुपमा से मिलने के लिए अनुज कैफे जाएगा. वह अनुपमा से बोलेगा कि वह मिस्टर जावेरी से बात करके केस वापिस लेने के लिए बोलेगा, सबकों पता है कि चोरी तुमने नहीं की है, तुम्हें क्लिन चिट मिल जाएगी. तोषू को सुधरने का एक मौका मिल जाएगा. अनुपमा अनुज को ऐसा करने से मना कर देगी. 

ये भी पढ़ें- सिद्धू मूसेवाला की मां ने दिया बेटे को जन्म, पिता बलकौर सिंह ने शेयर की खूबसूरत तस्वीर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़