नई दिल्ली: टीवी सीरियल अनुपमा में अनुपमा और यशदीप की लव स्टोरी की शुरुआत हो सकती है. यशदीप के समय प्रोटेक्टिव होकर अनुपमा का साथ देगा. वहीं अनुज को इससे काफी जलन होगी. आने वाले एपिसोड की शुरुआत में देखने को मिलेगा कि यशदीप अनुपमा को बताता है कि कैसे सबकी लाइफ में दुख-तकलीफ आती है लेकिन इससे लड़ने का हर किसी का तरीका अलग होता है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

तोषू अपने फायदे के लिए चलेगा ये चाल 
आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि अनुपमा ईश्वर से प्रार्थना करेगी तो यशदीप बोलेगा कि आपको करनी चाहिए क्योंकि भगवान अच्छे लोगों की जल्दी सुन लेता है. चलते समय अनुपमा का पैर फिसल जाता है, यशदीप उसे ठीक वैसे ही संभालेगा जैसे अनुज संभाला करता था. इस दौरान अनुज तोषू के साथ में पास के ही कैफे के बाहर खड़ा ये सब देख रहा होगा. अनुज काफी जल जाएगा. वही तोषू घी में आग डालने का काम करेगा. तोषू जब मां के लिए उल्टे शब्द का इस्तेमाल करेगा तो अनुज उसे सख्त लहजे में बताएगा कि जिसके बारे में बोल रहे हो वो तुम्हारी मां है. 


अनुपमा अनुज को बोलेगी सर 
मीटिंग के दौरान अनुपमा अनुज को पहले कपाड़िया जी बोल देती है लेकिन फिर वह अपने आपको सही करते हुए कपाड़िया सर बोलती है. जाते समय अनुज अनुपमा से हाथ मिलाएगा, लेकिन अनुपमा हाथ जोड़कर नमस्ते करेगी तभी यशदीप हाथ मिलाकर सिचुएशन को संभाल लेगा. जाते समय अनुज बोलता है कि संभाल कर जाइएगा का रास्ता काफी स्लिपरी है. यशदीप बोलेगा कि आप फिक्र मत कीजिए मैं उनके साथ हूं. 


शराब पीकर कॉल करेगा अनुज 
आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि अनुज शराब पीकर अनुपमा को कॉल करेगा. वह उससे बोलेगा कि मिस्टर कपाड़िया बोलकर तुमने एक पल में पराया कर दिया. अनुपमा फोन रखने के लिए बोलेगी तो अनुज बोलेगा कि उसने इवेंट के लिए कॉल किया है. अनुपमा बोलती है कि रेस्त्रां के इवेंट से जुड़े मामलों के लिए आप मेरे बॉस को कॉल करें. 


ये भी पढ़ें- विक्की जैन नहीं करना चाहते थे अंकिता लोखंडे से शादी, एक्ट्रेस के खुलासे ने उड़ाए होश


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.