नई दिल्ली: वीडियो जॉकी और मॉडल अनुषा दांडेकर (Anusha Dandekar) कुछ समय से लगातार चर्चा में हैं. अक्सर वह फैंस के साथ अपना सिजलिंग लुक शेयर करती रहती हैं. ऐसे में उनके चाहने वालों की लिस्ट भी दुनियाभर में काफी बढ़ती जा रही है. आज अनुषा के चाहने वाले उनकी एक झलक देखने के लिए बेताब रहते हैं. अब फिर से उन्होंने अपने सिजलिंग लुक से फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ा दी हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Anusha Dandekar ने बाथटब में दिए पोज


अनुषा सोशल मीडिया लवर हैं. अक्सर वह फैंस के साथ अपने नए लुक की झलक दिखाती रहती हैं. अब फिर से उन्होंने अपना नया अवतार शेयर किया है. इन फोटोज में उनका एक अलग ही अंदाज देखने को मिल रहा है. अनुषा ने अपने इस लुक को फ्लॉन्ट करते हुए एक के बाद एक कई पोज दिए हैं. पहली फोटो में उन्हें बाथटब में लेटे हुए देखा जा रहा है.


काफी हॉट दिख रही हैं अनुषा दांडेकर


वहीं, अनुषा को अगली कुछ फोटोज में कहीं उन्हें बेड पर पोज देते हुए देखा जा रहा है, तो कहीं वह सोफे पर बैठी दिख रही हैं. अनुषा यहां ब्लैक कलर के शाइनी गाउन में नजर आ रही हैं.



अपने इस लुक को अनुषा ने रेड लिपस्टिक और न्यूड मेकअप से कंप्लीट किया है. इस दौरान एक्ट्रेस ने अपने बालों को ओपन रखा है. इस लुक में अनुषा काफी हॉट दिख रही हैं.


40 की उम्र में भी फिट हैं अनुषा


वैसे, अनुषा अक्सर अपने चाहने वालों के साथ अपने इसी तरह के बोल्ड और सेक्सी लुक शेयर करती रहती हैं. उन्होंने 40 साल की उम्र में भी खुद को काफी फिट और बोल्ड बनाए रखा है. अक्सर वह अपनी फिटनेस से लोगों को मोटिवेट करती हैं. वहीं, लोग उनकी सिजलिंग अदाएं देख भी आंहें भरते रह जाते हैं.



ये भी पढ़ें- बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर बनने वाले हैं पेरेंट्स! एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी की खबरें आईं सामने


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.