नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर अरबाज खान (Arbaaz Khan) की गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. अरबाज और जॉर्जिया लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. मलाइका अरोड़ा के तलाक के बाद अरबाज का नाम जॉर्जिया के साथ जुड़ा था. इसी कारण वह देखते ही देखते इंडस्ट्री में छा गई थीं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बोल्ड लुक्स के कारण चर्चा में रहती हैं जॉर्जिया 


जॉर्जिया सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अक्सर फैंस के साथ जुड़ी रहने के लिए अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं. अब एक बार फिर से जॉर्जिया ने अपनी दिलकश अदाओं का जादू अपने चाहने वालों पर चलाया है. हाल ही में जॉर्जिया ने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ फोटोज पोस्ट की हैं.


फोटोशूट के लिए बोल्ड हुईं जॉर्जिया 


फोटोज में जॉर्जिया सिल्वर कलर की साइड कट ड्रेस पहने दिखाई दे रही हैं. इस दौरान वह अपना परफेक्ट फिगर फ्लॉन्ट कर रही हैं.



लुक को कंप्लीट करने के लिए जॉर्जिया ने न्यूड मेकअप किया है और बन बनाया हुआ है. इस लुक में वह इतनी बोल्ड लग रही हैं कि उन पर से लोगों के लिए नजरें हटाना मुश्किल हो गया है.


तस्वीरों पर टिकी लोगों की नजरें  


यहां जॉर्जिया कैमरे के सामने बेबाकी के साथ अलग-अलग पोज देती नजर आ रही हैं. इस लुक में वाकई बेहद हॉट और ग्लैमरस लग रही हैं. अब कुछ ही घंटों में जॉर्जिया की ये फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो गई हैं. फैंस इस पर कमेंट कर उनकी खूब तारीफों के पुल बांध रहे हैं. 


ये भी पढे़ं- Haddi Poster: नवाजुद्दीन सिद्दीकी को नए अंदाज में पहचानना हुआ मुश्किल, फिल्म के लिए इतना बदल लिया लुक


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.