Haddi Poster: नवाजुद्दीन सिद्दीकी को नए अंदाज में पहचानना हुआ मुश्किल, फिल्म के लिए इतना बदल लिया लुक

'हड्डी' के इस मोशन पोस्टर में नवाजुद्दीन सिद्दीकी हैवी मेकअप में बेहद बोल्ड अवतार में नजर आ रेह हैं. ग्रे कलर के गाउन में एक बड़ी चेयर में बैठे नवाजुद्दीन के हाथ में सरिया है और खून से लथपथ उंगलियां. फिल्म के मोशन पोस्टर का बैकग्राउंड म्यूजिक एक हॉरर फीलिंग दे रहा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 23, 2022, 01:28 PM IST
  • फिल्म को डायरेक्ट कर रहे हैं अक्षत अजय शर्मा
  • अगले साल 2023 में रिलीज होने वाली है 'हड्डी'
Haddi Poster: नवाजुद्दीन सिद्दीकी को नए अंदाज में पहचानना हुआ मुश्किल, फिल्म के लिए इतना बदल लिया लुक

नई दिल्ली: नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) अपनी एक बेहद ही रोमांचकारी फिल्म लेकर आ रहे हैं. उन्होंने अपनी अपकमिंग फिल्म 'हड्डी' की अनाउसमेंट कर दी है. अगले साल 2023 में रिलीज होने वाली इस फिल्म की फर्स्ट लुक आउट हो गई है. फिल्म के इस पोस्टर में नवाजुद्दीन बेहद बोल्ड अवतार में नजर आ रहे हैं. उन्हें इस नए अवतार में पहचान पाना भी मुश्किल है.

क्या है 'हड्डी' की कहानी

'हड्डी' के इस मोशन पोस्टर में नवाजुद्दीन हैवी मेकअप में बेहद बोल्ड अवतार में नजर आ रेह हैं. ग्रे कलर के गाउन में एक बड़ी चेयर में बैठे नवाजुद्दीन के हाथ में सरिया है और खून से लथपथ उंगलियां. फिल्म के मोशन पोस्टर का बैकग्राउंड म्यूजिक एक हॉरर फीलिंग दे रहा है. ऐसे में इस रीवेंज ड्रामा को लेकर फैंस भी काफी एक्साइटेड हैं.

ट्विटर पर शेयर की पोस्ट

ट्विटर पर नवाजुद्दीन ने फिल्म की फर्स्ट लुक शेयर करते हुए लिखा कि 'क्राइम ऐसा रूप पहले कभी नहीं देखा था'. बता दें कि इस फिल्म में नवाजुद्दीन एक ड्रैग क्वीन के रोल में नजर आएंगे. ड्रैग क्वीन एक तरह से पुरुष होते हैं जो हैवी मेकअप और बोल्ड ड्रेसेज पहन महिलाओं की तरह बिहेव करते हैं.

नवाजुद्दीन हैं एक्साइटेड

फिल्म को डायरेक्ट कर रहे हैं अक्षत अजय शर्मा. ऐसे में फिल्म को लेकर नवाजुद्दीन कहते हैं कि 'मैं अब तक बहुत से इंटरेस्टिंग कैरेक्टर्स प्ले कर चुका हूं लेकिन 'हड्डी' मेरे लिए बहुत ही यूनिक और स्पेशल होगी. इस फिल्म के लिए मैं एक खास लुक में दिखूंगा और बतौर एक्टर मेरे लिए ये काफी चैलेंजिंग है'. बता दें इससे पहले 'बदलापुर' और वेब सीरीज 'सैक्रेड गेम्स' में भी नवाजुद्दीन ने एक विलेन का रोल निभाया था. इस फिल्म के पोस्टर से तो यही लग रहा है कि विलेन भी वो हैं और हीरो भी.

ये भी पढ़ें: आलिया भट्ट ने ऐसे पढ़ाया नेपोटिज्म पर पाठ, बोलीं- 'लोगों को इस तरह दूंगी जवाब'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़