अर्जुन बिजलानी बने 'इंडियाज गॉट टैलेंट' का हिस्सा, शो के लिए उत्साहित

छोटे पर्दे के मशहूर एक्टर अर्जुन बिजलानी भी प्रतिभा पर आधारित रियलिटी शो 'इंडियाज गॉट टैलेंट' का हिस्सा बन गए हैं. शो के लिए अब अर्जुन ने अपनी उत्सुकता जाहिर की है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 13, 2021, 11:45 PM IST
  • अर्जुन बिजलीना 'इंडियाज गॉट टैलेंट' को होस्ट करेंगे
  • अपने इस शो को लेकर अर्जुन ने अपनी बेसब्री दिखाई है
अर्जुन बिजलानी बने 'इंडियाज गॉट टैलेंट' का हिस्सा, शो के लिए उत्साहित

नई दिल्ली: छोटे पर्दे के मशहूर एक्टर और 'फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी 11' फेम अर्जुन बिजलानी ने अपने टैलेंट से हमेशा ही दर्शकों का दिल जीता है. अर्जुन के चाहने वालों ने उन्हें हर अंदाज में पसंद किया है. वहीं, अब जल्द ही एक्टर प्रतिभा पर आधारित रियलिटी शो 'इंडियाज गॉट टैलेंट' में बतौर होस्ट शामिल होने वाले हैं.

जज के रूप में दिखेंगी ये हस्तियां 

इस शो में शिल्पा शेट्टी कुंद्रा (Shilpa Shetty Kundra), रैपर बादशाह (Rapper Badshah), किरण खेर (Kirron Kher) और मनोज मुंतशिर (Manoj Muntashir) जैसी हस्तियों को जज के रूप में देखा जाने वाला है. इसी के साथ ही अर्जुन बिजलानी शो को होस्ट करते हुए नजर आएंगे.

अर्जुन हुए उत्साहित

शो की मेजबानी पर उत्साह साझा करते हुए अर्जुन ने कहा, "मैं 'इंडियाज गॉट टैलेंट' जैसे प्रतिष्ठित शो को होस्ट करने का अवसर पाकर बहुत खुश हूं. मेरा उत्साह दोगुना हो गया है क्योंकि मैं और हमारे जज एक ही मंच साझा करेंगे.

अर्जुन ने कही ये बात

अर्जुन ने आगे कहा, "मैं शिल्पा मैम और किरण मैम का बहुत बड़ा प्रशंसक रहा हूं. अब मैं वास्तव में इंडियाज गॉट टैलेंट पर उनके साथ बातचीत करूंगा. मुझे उम्मीद है कि दर्शक हम सभी की तरह शो का आनंद लेंगे. मैं सभी प्रतिभागियों को शुभकामनाएं देता हूं. वे सभी सर्वश्रेष्ठ के तौर पर इस मंच पर बहुत मेहनत करते हैं."

सोनी पर होगा प्रसारण

बता दें कि सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर जल्द ही 'इंडियाज गॉट टैलेंट' का प्रसारण शुरू होने वाला है. फैंस अभी से इस शो के लिए काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं.

ये भी पढ़ें- ट्रांसपेरेंट गाउन में मौनी रॉय ने बिखेरे जलवे, अब इस लुक ने उड़ाए होश

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़