इस दिन आथिया शेट्टी - केएल राहुल लेगें सात फेरे, ग्रैंड सेलिब्रेशन की तैयारियां हुईं शुरू!

Athiya Shetty KL Rahul Wedding: सुनील शेट्टी की बेटी और बॉलीवुड एक्ट्रेस अथिया शेट्टी और क्रिकेटर के एल राहुल की शादी से जुड़ी बड़ी अपडेट सामने आई है. कपल की शादी की तैयारियां तेजी से चल रही हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 13, 2022, 12:47 PM IST
  • नए साल पर नई लाइफ शुरू करेंगे आथिया- केएल राहुल
  • कई सालों से रिलेशशिप में हैं कपल
इस दिन आथिया शेट्टी - केएल राहुल लेगें सात फेरे, ग्रैंड सेलिब्रेशन की तैयारियां हुईं शुरू!

नई दिल्ली: बॉलीवुड की मोस्ट अवेटेड शादियों में से एक एक्ट्रेस अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) और क्रिकेटर केएल राहुल (KL Rahul) की वेडिंग हैं. जिसकी तैयारियां जोरशोर से शुरू हो चुकी हैं. अब वह दिन ज्यादा दूर नहीं जब दोनों सात फेरे लेंगे. सुनील शेट्टी (Suneil Shetty) की लाडली अथिया शेट्टी और क्रिकेटर केएल राहुल के अगले साल जनवरी में शादी करने खबरें सामने आ रही हैं.

जनवरी 2023 में होगी शादी

दोनों की शादी को लेकर पिछले काफी समय से अलग-अलग कयास लगाए जा रहे हैं. सुनील शेट्टी भी इस बात को कह चुके हैं कि उनकी बेटी और राहुल की शादी जल्द होगी. कुछ दिनों पहले खबर आई थी कि दोनों नए साल की शुरुआत में यानी जनवरी महीने में सात फेरे लेंगे, लेकिन अब सामने आई रिपोर्ट्स में दोनों की शादी की डेट्स का खुलासा भी हो गया है. रिपोर्ट में दावा किया गया है कि दोनों की शादी के फंक्शन 21 से 23 जनवरी तक चलेंगे. 

अथिया- केएल राहुल के वेडिंग कार्ड्स

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक केएल राहुल के एक करीबी सूत्र ने बताया कि कपल दिसंबर के लास्ट से इंविटेशन कार्ड बांटना शुरू कर देंगे. 21 से 23 जनवरी तक शेट्टी हाउस में धूम मचने वाली है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Athiya Shetty (@athiyashetty)

अब शादी में चंद दिन बचे हैं इसलिए तैयारियां जोरों पर हैं. वहीं रिपोर्ट के मुताबिक अथिया शेट्टी की टीम से भी कॉन्टेक्ट किया गया था लेकिन उन्होंने इस पर कोई कमेंट करने से इंकार कर दिया है.

खंडाला के घर में होगी शादी

वहीं रिपोर्ट के मुताबिक अथिया शेट्टी और केएल राहुल की वेडिंग हल्दी, मेहंदी, संगीत के साथ बिग फैट साउथ इंडियन वेडिंग होगी. अथिया- केएल राहुल की वेडिंग सुनील और माना शेट्टी के लैविश खंडाला होम ‘जहान’ में होगी. सुनील ने भी मीडिया को बेटी की शादी की खबर कंफर्म की है और कहा 'जल्दी होगी.'

ये भी पढ़ें- ओटीटी पर जल्द नजर आएंगे 'महेंद्र बाहुबली', इस टॉक शो में प्रभास खोलेंगे कई बड़े राज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़