Bday special: मासूम चेहरा, खूबसूरत मुस्कान वाली आरती छाबड़िया कभी लाखों दिलों की थीं धड़कन, आज जी रहीं ऐसी जिंदगी

Aarti Chabria Bday special: बॉलीवुड एक्ट्रेस आरती छाबड़िया मनोरंजन जगत का जाना-माना नाम हैं. भले ही एक्ट्रेस फिल्मों से दूर हो, पर वह सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. 

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Nov 21, 2022, 09:41 AM IST
  • 40 की हुईं आरती छाबड़िया
  • 300 से ज्यादा विज्ञापनों में आ चुकी हैं नजर
Bday special: मासूम चेहरा, खूबसूरत मुस्कान वाली आरती छाबड़िया कभी लाखों दिलों की थीं धड़कन, आज जी रहीं ऐसी जिंदगी

नई दिल्ली: Aarti Chabria Bday special: बॉलीवुड अभिनेत्रियों का करियर आमतौर पर एक्टर्स की तुलना में काफी छोटा होता है. हालांकि मनोरंजन जगत में भी धीरे-धीरे बदलाव आ रहा है. वहीं कई ऐसी एक्ट्रेस ऐसी भी हैं जिन्होंने हिट फिल्में दीं, लेकिन फिर भी इंडस्ट्री से दूरी बना ली. इसी लिस्ट में अभिनेत्री आरती छाबड़िया नाम शामिल है. आरती 21 नवंबर को अपना जन्मदिन मनाती हैं, तो चलिए बताते हैं उनसे जुड़े कुछ खास किस्से.

तीन साल की उम्र से कर रही हैं काम

90 के दशक की एक्ट्रेस आरती छाबड़िया ने महज तीन साल की उम्र से ही काम करना शुरू कर दिया था. एक्ट्रेस ने फिल्मों से ज्यादा विज्ञापनों में काम किया है. उन्होंने करीब 300 से ज्यादा टीवी विज्ञापन किए है.

आरती ने मैगी, पेप्सोडेंट टूथपेस्ट, क्लीन एंड क्लियर फेस वॉश, अमूल फ्रॉस्टिक आइसक्रीम क्रैक क्रीम, छोले मसाले सहित कई ब्रांड्स के विज्ञापन किए हैं. 

एक्ट्रेस का करियर

आरती ने म्यूजिक एलबम में भी अपने हुस्न का जलवा बिखेरा है. वह 'नशा ही नशा है, 'चाहत' और अदनान सामी के गाने में भी नजर आ चुकी हैं. आरती ने कई बॉलीवुड फिल्मों में काम किया. एक्ट्रेस ने 2002 में आई फिल्म 'तुमसे अच्छा कौन है' से बॉलीवुड डेब्यू किया था. जिसके बाद वह 'लज्जा', 'आवारा पागल दिवाना', 'राजा भैया', 'पार्टनर', 'हे बेबी' और 'मिलेंगे-मिलेंगे' जैसी कई फिल्मों में नजर आईं. हिंदी के अलावा एक्ट्रेस ने कन्नड़, तेलुगु और पंजाबी फिल्मों में भी काम किया है.

वह पिछली बार 2010 में दस तोला फिल्म में नजर आई थीं, वही 2011 में रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी और झलक दिखलाजा में दिखाईं दी थी.

2018 में की थी शादी

आरती ने फिल्मों से दूरी बना ली है. उन्होंने 2018 में ऑस्ट्रेलिया में काम कर रहे टैक्स कंसल्टेंट विशारद से शादी करके घर बसा लिया था. आज एक्ट्रेस बेहद लग्जरी लाइफ जीती हैं. सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस खूब एक्टिव रहती हैं. इतना ही नहीं वह फैंस के साथ अपनी खूब फोटोज और वीडियोज भी साझा करती रहती हैं. आज आरती की खूबसूरती लोगों का दिल जीत लेती है.

ये भी पढ़ें- जया बच्चन करती थीं पक्षपात, बताई वजह क्यों श्वेता बच्चन को पड़ती थी मार?

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़