आयशा टाकिया इतना बदल चुकी हैं अपना लुक, नए पोस्ट में पहचानना भी हो गया मुश्किल

एक वक्त था जब आयशा टाकिया अपनी क्यूटनेस की वजह से हर किसी को अपना दीवाना बना लिया करती थीं. उन्होंने कई शानदार फिल्मों के दम पर देशभर में अपनी छाप छोड़ी है. वहीं, अब आयशा अपने नए लुक की वजह से हर किसी के होश उड़ा रहे हैं. आज एक्ट्रेस को पहचानना भी मुश्किल हो गया है.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Aug 22, 2024, 07:15 PM IST
    • आयशा टाकिया के लुक ने किया हैरान
    • आयशा का नया वीडियो हो रहा वायरल
आयशा टाकिया इतना बदल चुकी हैं अपना लुक, नए पोस्ट में पहचानना भी हो गया मुश्किल

नई दिल्ली: फिल्म 'टार्जन- द वंडर कार' की एक्ट्रेस आयशा टाकिया (Ayesha Takia) तो आप सभी को याद ही होंगी. उन्हें हम सभी सलमान खान के साथ फिल्म 'वॉन्टेड' में भी देख चुके हैं. हालांकि, पिछले कुछ सालों से एक्ट्रेस किसी प्रोजेक्ट में नहीं दिखी हैं, लेकिन वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. आयशा लगभग हर दिन अपने चाहने वालों के साथ अपने नए-नए लुक्स शेयर करती रहती हैं. इसी बीच अब उन्होंने फिर से अपना ग्लैमरस अंदाज है, लेकिन इसे देख आयशा के फैंस के लिए उन्हें पहचान पाना बेहद मुश्किल हो गया है.

आयशा ने शेयर किया वीडियो

आयशा के लेटेस्ट पोस्ट ने उनके फैंस के बीच खलबली मचा दी है. एक्ट्रेस ने कुछ देर पहले ही अपने इंस्टाग्राम पेज पर अपना एक बूमरैंग शेयर किया है. इसमें एक्ट्रेस ब्लैक रिप्ड जीन्स और मैचिंग की ब्लैक टी-शर्ट पहने हुए नजर आ रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ayesha Takia Azmi (@ayeshatakia)

आयशा ने यहां हेयरस्टाइल के लिए बालों को ओपन रखा है. वहीं, वह मिरर पोज देते हुए बूमरैंग बना रही हैं. अब एक्ट्रेस का ये नया लुक सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. कई लोग उनके बदले हुए लुक को देखकर भी हो रहे हैं.

आयशा को देख हैरान हुए लोग

बेशक आयशा इस नए अंदाज में भी बेहद ग्लैमरस और स्टाइलिश दिख रही हैं. ऐसे में उनके चाहने वाले उनकी तारीफों के पुल बांधते हुए खूब कमेंट्स कर रहे हैं. वहीं, कुछ यूजर्स ऐसे भी हैं, जिनकी नजरें आयशा के चेहरे पर टिकी रह गई हैं. एक यूजर ने लिखा, 'आपके लिप्स ऐसे कैसे हो गए.' दूसरे यूजर ने लिखा, 'वॉन्टेड फिल्म में कितनी क्यूट थीं और अब.' एक और यूजर ने लिखा, 'क्या थी और क्या हो गई वॉन्टेड फिल्म से.' इसी तरह के कई लोग कमेंट्स कर रहे हैं.

इन फिल्मों में दिख चुकी हैं आयशा

गौरतलब है कि आयशा टाकिया ने अपने लंबे फिल्म करियर में कई शानदार फिल्में दी है. उनकी फिल्में बेशक बॉक्स ऑफिस पर खास कमाल न दिखा पाई हो, लेकिन उनकी एक्टिंग ने दर्शकों का हमेशा ही दिल जीता है. आयशा को हम 'टार्जन द वंडर कार', 'दिल मांगे मोर', 'सोचा ना था', 'शादी नंबर 1' और 'डोर' जैसी फिल्मों में देख चुके हैं. अब फैंस उन्हें एक बार फिर से पर्दे पर देखने के लिए बेहद उत्साहित हैं.

ये भी पढ़ें- Anupamaa 21 August Episode: अनुपमा को इस तरह देख मजाक उड़ाएगा वनराज, डिंपल ने लगाए तपिश पर घिनौने आरोप

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़