Ayodhya Ram Mandir: 'भारत के लिए आज का दिन ऐतिहासिक पल', राम जन्मभूमि पहुंचकर भावुक हुए फिल्मी सितारे

Ayodhya Ram Mandir: बॉलीवुड सेलिब्रिटीज राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के लिए अयोध्या पहुंच गये हैं.  इस ऐतिहासिक पल को सामने से देखकर सेलिब्रिटीज काफी अत्यंत खुश हैं और अपनी भावनाएं व्यक्त कर रहे हैं.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 22, 2024, 02:11 PM IST
    • राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के लिए अयोध्या में जुटा बॉलीवुड
    • सुभाष घई से लेकर अनुपम खेर तक भावुक हुए सेलेब्स
Ayodhya Ram Mandir: 'भारत के लिए आज का दिन ऐतिहासिक पल', राम जन्मभूमि पहुंचकर भावुक हुए फिल्मी सितारे

नई दिल्ली: Ayodhya Ram Mandir: अयोध्या में सोमवार, 22 जनवरी यानी आज के दिन राम मंदिर में रामलला की मूर्ति की प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम का आयोजन भव्य तरीके से हो रहा है. समारोह में कई मनोरंजन जगत के कई नामचीन लोग शामिल हुए हैं. प्राण प्रतिष्ठा समारोह के अवसर सेलिब्रिटीज काफी खुश हैं और अपनी भावनाएं व्यक्त कर रहे हैं. सुभाष घई जैकी श्रॉफ अनुपम खेर समेत कई कलाकारों ने राम मंदिर को लेकर अपनी भावनाएं साझा की हैं.

ऐतिहासिक दिन बना राम मंदिर का उद्धघाटन

राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा समारोह में शामिल होकर कई सेलेब्स मीडिया से बातचीत में अपने मन की बात रख रहे हैं. जिसमें डायरेक्टर सुभाष घई ने कहा कि "राम मंदिर का बनना भारत के लिए एक ऐतिहासिक पल है. मैं आज बहुत खुश हूं, हम बचपन से सपना देखते थे और यहां के बारे में सुनते थे. आज अयोध्या में होकर बहुत अच्छा लग रहा है." 

मंदिर देखकर आंखों में आ गए थे आंसू 

राम लला और भव्य समारोह में शामिल होने के मौके पर अनु मालिक ने पूछा उन्हें अयोध्या कैसा लग रहा और जब उन्होंने पहली बार मंदिर देखा था तब उन्हें कैसा लगा था. इसके जवाब में सिंगर ने कहा मेरी आंखों आंसू आ गए. मैं भगवान राम को शुक्रिया करना चाहता हूं आज प्राण प्रतिष्ठा समारोह को सामने देख पा रहा हुं." 

हर तरफ उत्सव माहौल है- नितीश भारद्वाज 

महाभारत में कृष्ण की भूमिका निभाने वाले नितिश भारद्वाज ने कहा कि मंदिर के माध्यम से एक बार फिर पुराना गौरव दिख रहा है. नितीश ने आगे कहा, "एक बार फिर प्राचीन गौरव मंदिर के माध्यम से दिखाई दे रहा है, बहुत अच्छा लग रहा है. आज मन में केवल आस्था,पूजा और विश्वाश है. दर्शन करेंगे प्रभु राम के आज लला के रूप में." 

बहुत प्यार लगा, बहुत मोहब्बत लगी मंदिर आकर 

बॉलीवुड एक्टर जैकी श्रॉफ भी इस समारोह का हिस्सा बने और बताया कि भगवान मे हमें यहां तक बुला लिया, बहुत बड़ी बात है. एक्टर ने कहा, "यहां आकर बहुत प्यार लगा, मोहब्बत लगी और कैसा लगता है मंदिर आकर. आज हम यहां तक आ गए हैं बहुत बड़ी बात है."

कश्मीरी हिंदुओं का प्रतिनिधित्व में आगे आए अनुपम खेर

अयोध्या पहुंचे फिल्म इंडस्ट्री के दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर समारोह में कश्मीरी हिन्दुओं की वेश भूषा में शामिल हुए. एक्टर ने कहा, "मैं उन लाखों करोड़ो कश्मीरी हिन्दुओं का प्रतिनिधित्व कर रहा हूं.  भगवान राम की वापसी हो रही है, हमारी भी वापसी हो रही है. भारत के इतिहास में आज का दिन स्वर्णिम अक्षरों में लिखा जाएगा." 

यहां आकर बहुत ही खुश हूं- चिरंजीवी

तेलुगु सुपरस्टार चिरंजीवी बेटे राम चरन के साथ राम जन्मभूमि पहुंचे. उन्होंने कहा कि भाग्यशाली हैं, जो भगवान ने यह अवसर दिया. एक्टर ने ये भी बताया आज उन्हें अयोध्या में परिवार के साथ आकर बहुत भाग्यशाली महसूस हो रहा है."

ये भी पढ़ें- Ram Mandir Pran Pratishtha: रणबीर कपूर से लेकर कैटरीना कैफ तक, प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में हिस्सा लेने पहुंचे ये बॉलीवुड स्टार्स

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़