TRP List: खूब चला 'गुम है किसी के प्यार में' का जादू, टॉप 5 में इन शोज को मिली जगह

TRP List Week 50: टीवी शोज की हर सप्ताह जारी होने वाली टीआरपी रेटिंग का बेसब्री से इंतजार रहता है. अब बार्क इंडिया की तरफ से इस साल के 50वें सप्ताह की टॉप 5 शोज की लिस्ट जारी कर दी गई है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 22, 2023, 03:21 PM IST
    • दूसरे स्थान पर आया 'अनुपमा'
    • GHKKPM का जलवा कायम
TRP List: खूब चला 'गुम है किसी के प्यार में' का जादू, टॉप 5 में इन शोज को मिली जगह

नई दिल्ली: TRP List Week 50: बार्क इंडिया की तरफ से इस साल के 50वें सप्ताह की टीआरपी लिस्ट जारी कर दी गई है. इस बार भी लिस्ट में पहले पायदान पर 'गुम है किसी के प्यार में' ही अपना दम दिखा रहा है. वहीं, इस सप्ताह 'अनुपमा' की रेटिंग में भी सुधार होता नजर आ रहा है. चलिए जानते हैं कि इन दोनों शोज के अलावा और कौन-कौन से ऐसे शोज हैं जो टॉप 5 में अपनी जगह बना पाए हैं.

गुम है किसी के प्यार में (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin)

शक्ति अरोड़ा और भाविका शर्मा के लीड रोल वाले शो 'गुम है किसी के प्यार में' को दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है. यही कारण है कि शो लंबे समय से पहले नंबर पर काबिज हो गया है. इस सप्ताह शो को 2.7 मिलियन व्यूवरशिप रेटिंग हासिल हुई है. 

इमली/ ये रिश्ता क्या कहलाता है/ अनुपमा (Imlie/ YRKKH/ Anupamaa)

इस सप्ताह दूसरे पायदान पर कड़ी टक्कर देखने को मिली है. इस बार 2.2 रेटिंग के साथ 'अनुपमा' दूसरे स्थान पर आ गया है. इस के साथ शो की टीआरपी थोड़ी सुधरती भी दिख रही है. हालांकि, इस स्थान पर 'इमली' और 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' भी इसी स्थान पर 'अनुपमा' को टक्कर दे रहे हैं.

शिव शक्ति (Shiv Shakti)

माइथॉलोजिकल कलर्स टीवी का शो 'शिव शक्ति- तप त्याग तांडव' ने काफी वक्त में ही टीआरपी लिस्ट में टॉप 5 शोज में अपनी जगह बना ली थी, जो अब तक बरकरार है. इस सप्ताह यह सीरियल 2.1 रेटिंग के साथ तीसरे पायदना पर काबिज हो गया है.

पांड्या स्टोर/ तेरी मेरी डोरियां (Pandya Store/ Teri Meri Doriyaann)

'पांड्या स्टोर' को भी दर्शकों का काफी प्यार मिल रहा है. ऐसे में इस शो ने टीआरपी लिस्ट में अपनी जगह बनाई हुई है. इस सप्ताह शो 2.0 रेटिंग के साथ चौथे पायदान पर है. वहीं, इसी रेटिंग के साथ 'तेरी मेरी डोरियां' भी चौथे पायदान पर आ गया है.

तारक मेहता का उल्टा चश्मा/ परिणीति/ बातें कुछ अनकही सी (TMKOC/ Parineeti/ Baatein Kuch Ankahee Si)

5वें स्थान पर 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' भी बार्क के टॉप 5 शोज में आ गया है. इस शो को 1.9 रेटिंग हासिल हुई है. इसी पायदान पर 'परिणीति' और 'बातें कुछ अनकही सी' भी 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' को बराबर की टक्कर दे रहा है.

ये भी पढ़ें- VIDEO: सलमान खान ने लगाया अभिषेक बच्चन और अमिताभ बच्चन को गले, लोगों का याद आईं ऐश्वर्या राय

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़