बोल्डनेस दिखाने के लिए सौम्या टंडन ने पहना डीपनेक टॉप, बढ़ाया इंटरनेट का पारा

सौम्या टंडन (Saumya Tandon) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. फैंस को लगभग हर दिन उनका बोल्ड लुक देखने को मिल जाता है. अब फिर से सौम्या ने कातिलाना अदाएं दिखाई हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 7, 2022, 08:48 PM IST
  • सौम्या टंडन ने फिर दिखाई बेबाकी
  • इंस्टाग्राम पेज शेयर की हॉट तस्वीर
बोल्डनेस दिखाने के लिए सौम्या टंडन ने पहना डीपनेक टॉप, बढ़ाया इंटरनेट का पारा

नई दिल्ली: टीवी की मशहूर एक्ट्रेस और 'भाभी जी पर हैं' (Bhabi Ji Ghar Par Hai) फेम सौम्या टंडन (Saumya Tandon) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. उन्होंने अपनी बेहतरीन अदाकारी के दम पर देशभर में एक खास जगह बनाई है. खासतौर पर उन्होंने टीवी शो 'भाभी जी पर हैं' में अनीता भाभी का किरदार निभाकर करोड़ों दर्शकों का दिल जीता है. हालांकि, इस शो को छोड़ने के बावजूद ज्यादातर लोग अब भी उन्हें इसी नाम से पुकारते हैं.

पर्दे से दूर हैं सौम्या टंडन

सौम्या बेशक कुछ समय से एक्टिंग की दुनिया से दूर हो गई हैं, लेकिन इसके बावजूद भी वह चर्चा में रहती हैं. सौम्या अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. फैंस को लगभग हर दिन उनका बोल्ड लुक देखने को मिल जाता है. अब फिर से सौम्या ने कातिलाना अदाएं दिखाई हैं.

सौम्या बेहद हॉट दिख रही हैं

लेटेस्ट फोटोज में सौम्या को ग्रीन कलर का डीप नेक टॉप में देखा जा सकता है. इस लुक को कंप्लीट करने के लिए उन्होंने न्यूड मेकअप किया है और बालों को ओपन रखा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Saumya Tandon (@saumyas_world_)

इसके साथ सौम्या ने हूप इयररिंग्स कैरी किए हैं. उनकी अदाएं किसी को भी मदहोश करने के लिए काफी हैं. इस लुक में सौम्या बेहद हॉट दिख रही हैं.

'भाभी जी पर हैं' में दिखी थीं सौम्या

गौरतलब है कि सौम्या कुछ समय से अपना पूरा वक्त परिवार के साथ बिता रही हैं. 2019 में वह अपने पहले बच्चे की मां बनी थीं, इसके बाद से ही वह बेटे की परवरिश में व्यस्त हैं. मां बनने के बाद उन्होंने अपने सुपरहिट शो 'भाभी जी पर हैं' में लंबे अंतराल के बाद वापसी की थी, लेकिन कुछ ही वक्त में उन्होंने इस शो को अलविदा कह दिया था.

ये भी पढे़ं- कातिलाना अदाओं से अदा खान ने लूटी महफिल, लहंगे में बरपाया कहर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़