Bhediya New Trailer: नया ट्रेलर देख रौंगटे हो जाएंगे खड़े, वरुण धवन-कृति सेनन की फिल्म के लिए बढ़ी उत्सुकता

Bhediya New Trailer OUT: वरुण धवन और कृति सेनन की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'भेड़िया' का नया ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. इसी के साथ फिल्म के लिए उत्सुकता और बढ़ गई है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 19, 2022, 08:46 PM IST
  • 'भेड़िया' का नया ट्रेलर हुआ रिलीज
  • वरुण धवन का दिखा दिलचस्प रोल
Bhediya New Trailer: नया ट्रेलर देख रौंगटे हो जाएंगे खड़े, वरुण धवन-कृति सेनन की फिल्म के लिए बढ़ी उत्सुकता

नई दिल्ली: Bhediya New Trailer Released: बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) और कृति सेनन (Kriti Sanon) की अपकमिंग फिल्म 'भेड़िया' को लेकर दर्शकों में काफी उत्सुकता देखने को मिल रही है. फिल्म में पहली बार वरुण का एक चौंकाने वाला अंदाज देखने को मिलेगा. कुछ समय पहले ही जारी किए गए फिल्म के ट्रेलर ने इसके लिए काफी बेसब्री बढ़ा दी थी. ये बेसब्री उस समय दोगुनी हो गई है जब फिल्म का नया ट्रेलर रिलीज किया गया.

'Bhediya' के नए ट्रेलर ने बढ़ाई उत्सुकता

फिल्म की रिलीज से सिर्फ एक सप्ताह पहले निर्माताओं ने शनिवार को इसका एक विशेष प्री-रिलीज ट्रेलर जारी किया है. 1 मिनट और 30 सेकेंड के इस खास वीडियो में फिल्म की और भी कई बारीकियां दिखाई गई हैं. यह 'लिटिल रेड राइडिंग हूड' की कथा से भी सूक्ष्म संदर्भ लेता है. ट्रेलर में बकरी के बच्चों और एक भेड़िए की कहानी सुनाई दे रही हैं.

दिलचस्प है फिल्म का नया ट्रेलर

इस खास ट्रेलर में भी अच्छी इमेजरी, VFX और रंगों का दावा किया गया है, जिसमें वरुण धवन टिट्युलर किरदार में डैशिंग दिख रहे हैं, यह एक विद्रोही समूह को सड़कों पर बेतहाशा घूमते हुए भी दिखाता है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by VarunDhawan (@varundvn)

प्राचीन अरुणाचली लोक कथाओं पर आधारित यह फिल्म एक साधारण व्यक्ति भास्कर की कहानी बताती है, जो पौराणिक जानवर द्वारा काटे जाने के बाद भेड़िये में बदलना शुरू कर देता है.

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

जियो स्टूडियोज और दिनेश विजान द्वारा प्रस्तुत 'भेड़िया' एक मैडॉक फिल्म्स प्रोडक्शन है, जो अमर कौशिक द्वारा निर्देशित और दिनेश विजान द्वारा निर्मित है. फिल्म में दीपक डोबरियाल और अभिषेक बनर्जी को भी अहम किरदारों में देखा जा रहा है. 'भेड़िया' 25 नवंबर, 2022 को 2डी और 3डी में हिंदी, तेलुगू और तमिल भाषाओं में पूरे भारत के सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है.

ये भी पढ़ें- ऑफ शोल्डर ड्रेस में कहर ढाती दिखीं रकुल प्रीत सिंह, कातिलाना अदाओं से किया मदहोश

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़