Akshara Singh news: अक्षरा सिंह भोजपुरी की टैलेंटेड और खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक हैं. अक्षरा सिंह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. अभिनेत्री अक्षरा सिंह की कई आकर्षक तस्वीरें आप उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर देख सकते हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अक्षरा सिंह को आज के समय में किसी परिचय की जरूरत नहीं है. अक्षरा सिंह के इंस्टाग्राम पर आपको कई खूबसूरत और बोल्ड तस्वीरें देखने को मिल जाएंगी. अक्षरा सिंह अपने फैंस को कभी निराश नहीं करती हैं. वह अक्सर अपनी प्राइवेट तस्वीरें शेयर करती रहती हैं.


वहीं, भोजपुरी अभिनेत्री अक्षरा सिंह ने पवन सिंह, खेसारी लाल और दिनेश लाल यादव समेत कई बड़े अभिनेताओं के साथ काम किया है. हालांकि, लोगों को अक्षरा सिंह की जोड़ी सबसे ज्यादा पवन सिंह के साथ पसंद आई है.


अक्षरा सिंह की बाथरूम फोटो ऑनलाइन लीक
भोजपुरी अभिनेत्रियों की बात हो और अक्षरा सिंह का नाम लोगों के दिमाग में न आए, ऐसा हो ही नहीं सकता. अक्षरा सिंह फिल्मों से जुड़ी होने के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. अक्षरा सिंह इंस्टाग्राम पर एक के बाद एक ग्लैमरस तस्वीरें शेयर करती रहती हैं.


इसी बीच अक्षरा सिंह की एक पुरानी फोटो इंटरनेट पर धूम मचा रही है. वायरल हो रही फोटो में अक्षरा सिंह बाथरूम में नहाती नजर आ रही हैं. सोशल मीडिया पर अक्षरा के फैंस उन्हें पानी में भीगा हुआ देखकर पागल हो गए हैं. इस फोटो में अक्षरा सिंह बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं.



पानी में दिखीं अक्षरा सिंह
फोटो में अक्षरा सिंह साइड पोज देती नजर आ रही हैं और वह शॉवर के नीचे खड़ी हैं. इसे पोस्ट करते हुए अक्षरा सिंह ने लिखा, 'मुझे यह अहसास बहुत पसंद है.' अक्षरा सिंह की बाथरूम वाली फोटोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. अक्षरा सिंह की ये तस्वीरें देखकर लोग उनके पोस्ट पर कमेंट करने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं. कोई उन्हें हॉट कह रहा है तो कोई अदा की खूबसूरत.


ये भी पढ़ें- Kulhad Pizza Couple Viral Video: सहज और गुरप्रीत कौर ने तोड़ी चुप्पी, एक साल पहले लीक हुआ था प्राइवेट MMS


Sapna Choudhary: हरियाणवी क्वीन का पुराना वीडियो हुआ वायरल, स्टेज पर हर ठुमके से मारी गोली


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.