Sapna Choudhary: हरियाणवी क्वीन का पुराना वीडियो हुआ वायरल, स्टेज पर हर ठुमके से मारी गोली

Sapna Choudhary video: सपना चौधरी का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब सनसनी मचाता है, जिससे लाखों युवाओं के दिलों की धड़कनें बढ़ जाती हैं. इस समय सपना चौधरी का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर यूट्यूब पर ट्रेंड करता हुआ नजर आ रहा है.

Written by - Nitin Arora | Last Updated : Aug 14, 2024, 04:54 PM IST
  • इंटरनेट पर सपना का वीडियो वायरल
  • सपना चौधरी पिंक कलर के सूट
Sapna Choudhary: हरियाणवी क्वीन का पुराना वीडियो हुआ वायरल, स्टेज पर हर ठुमके से मारी गोली

Sapna Choudhary stage dance video: सपना चौधरी को आज के समय में किसी परिचय की जरूरत नहीं है. सपना चौधरी अपने डांस और अपनी खूबसूरती से सनसनी मचा देती हैं. सपना चौधरी लोगों के बीच काफी लोकप्रिय हो चुकी हैं और उन्होंने हरियाणवी इंडस्ट्री के साथ-साथ पूरी दुनिया में अपना नाम भी बनाया है. सपना ने अपने सपनों को पूरा करने के लिए जीवन में काफी संघर्ष किया है. बचपन में ही उनके पिता का देहांत हो गया था, जिसके बाद घर की सारी जिम्मेदारी सपना चौधरी पर आ गई थी. सपना चौधरी ने अपने करियर की शुरुआत बहुत ही कम उम्र में कर दी थी. सपना चौधरी के स्टेज डांस शो काफी लोकप्रिय हैं.

सपना चौधरी का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब सनसनी मचाता है, जिससे लाखों युवाओं के दिलों की धड़कनें बढ़ जाती हैं. इस समय सपना चौधरी का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर यूट्यूब पर ट्रेंड करता हुआ नजर आ रहा है.

सपना चौधरी जब किसी भी शहर में स्टेज पर परफॉर्म करती हैं तो वहां मौजूद लोग अपने फोन निकालकर उनके डांस का वीडियो बनाने लगते हैं. स्टेज पर सपना चौधरी न सिर्फ अपनी कमर हिलाती हैं बल्कि अपने एक्सप्रेशन के जरिए पूरा जोश और उत्साह भी दिखाती हैं.

सपना चौधरी के डांस का मैजिक
सपना चौधरी सलमान खान के रियलिटी शो बिग बॉस 11 में भी नजर आ चुकी हैं. सपना ने साल 2023 में कान्स फिल्म फेस्टिवल में डेब्यू किया था, जिसके बाद उनकी लोकप्रियता और भी बढ़ गई. इंटरनेट पर सपना का जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें सपना चौधरी जमकर ठुमके लगातीं नजर आ रही हैं.

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि सपना चौधरी पिंक कलर का सूट पहनकर स्टेज पर हजारों लोगों के सामने जमकर डांस करती नजर आ रही हैं.

हर ठुमके पर चलाई गोली
वीडियो में सपना हरियाणवी गाने 'बंदूक मार गी' पर हॉट डांस करती नजर आ रही हैं. सपना लोगों के दिलों की धड़कनें भी बढ़ाती नजर आ रही हैं. सपना का डांस देख वीडियो में मौजूद लोग भी झूमते नजर आ रहे हैं. कुछ लोग सपना का वीडियो अपने फोन में कैद करते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को यूट्यूब पर सोनोटेक पंजाबी ने डाला है.

ये भी पढ़ें- Sapna Choudhary के स्टेज पर आते ही आउट और कंट्रोल हुए लोग, हर एक ठुमके ने बनाया दीवाना, देखें- वीडियो

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़