Chhath Puja: छठ घाट पर खूबसूरत लुक के लिए भोजपुरी एक्ट्रेस के इन लुक्स को करें रिक्रिएट, दिखेंगी सबसे खूबसूरत

Chhath Puja Fashion: छठ पूजा की शुरुआत हो चुकी है. छठ घाट पर जाने में बहुत ही कम समय बचा हुआ है. छठ घाट पर महिलाएं खूबसूरत ट्रेडिशनल आउटफिट में नजर आती हैं.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 29, 2022, 08:54 PM IST
  • छठ पूजा के लिए बेस्ट फैशन टिप्स
  • भोजपुरी एक्ट्रेस से लें बेस्ट टिप्स
Chhath Puja: छठ घाट पर खूबसूरत लुक के लिए भोजपुरी एक्ट्रेस के इन लुक्स को करें रिक्रिएट, दिखेंगी सबसे खूबसूरत

Chhath Puja Fashion: छठ पूजा में बहुत ही समय बचा है. छठ घाट के दौरान हर महिला ट्रेडिशनल आउटफिट में खूबसूरत लुक कैरी करना पसंद करती हैं. छठ घाट पर स्टनिंग और ब्यूटीफुल लुक के लिए आप भोजपुरी एक्ट्रेस से आइडिया लें सकती हैं. बता दें भोजपुरी एक्ट्रेस स्टाइल और फैशन सेंस में बॉलीवुड एक्ट्रेस को टक्कर देती नजर आती हैं. अगर आप भी छठ घाट पर हटकट दिखना चाहती हैं तो इन एक्ट्रेस के लुक्स से लें आइडिया. 

रेड साड़ी में मोनालिसा 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa)

छठ घाट पर खूबसूरत लुक के लिए मोनालिसा की ये रेड साड़ी परफेक्ट ऑप्शन हो सकती हैं. लगभग हर महिला के पास रेड कलर की साड़ी होती है. आप भी इस बार छठ घाट पर रेड साड़ी कैरी करें. साड़ी के साथ रेड कलर की लिपस्टिक और रेड बिंदी जरूर लगाएं. यकीनन आप इस लुक में बेहद खूबसूरत नजर आएंगी. 

पिंक साड़ी लुक को करें रिक्रिएट 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rani Chatterjee (@ranichatterjeeofficial)

छठ घाट पर अगर आप कुछ हल्का पहनने का सोच रही हैं तो रानी चटर्जी का ये लुक आपके लिए काफी मददगार साबित हो सकता है. लाइट पिंक और डार्क पिंक कलर की इस साड़ी में आप भी रानी चटर्जी से कम नहीं लगेंगी. पिकं लिपस्टिक और पर्पल कलर की बिंदी में आप भी रानी की तरह खूबसूरत नजर आएंगी. 

लहंगे में दिखें खूबसूरत 

छठ पूजा का महिलाओं और लड़कियों में काफी क्रेज देखने को मिलता है. छठ घाट पर महिलाएं  खूबसूरत लुक के लिए महिलाएं एथनिक आउटफिट पहनना पसंद करती हैं. छठ घाट पर खूबसूरत लुक के लिए आम्रपाली दुबे के इस लुक से आइडिया लें सकती हैं. छठ घाट पर खूबसूरत लुक के लिए आप आम्रपाली दूबे के इस लहंगे लुक को रिक्रिएट कर सकती हैं. 

इसे भी पढ़ें: YRKKH Upcoming Twist: अभिमन्यु का होगा एक्सीडेंट, जिंदगी-मौत की लड़ाई से क्या पति को बचा पाएगी अक्षरा?

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

 

ट्रेंडिंग न्यूज़