भोजपुरी सुपरस्टार निरहुआ के भाई का हुआ भयानक एक्सीडेंट, हादसे की तस्वीर देख उड़ जाएंगे होश

निरहुआ के नाम से मशहूर भोजपुरी सुपरस्टार दिनेश लाल यादव के बड़े भाई का हाल ही में खतरनाक कार एक्सीडेंट हो गया है. इस दुखद खबर की जानकारी निरहुआ ने खुद अपने सभी चाहने वालों को दी है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 30, 2022, 03:02 PM IST
  • विजय लाल यादव आजमगढ़ जा रहे थे
  • निरहुआ ने खुद भाई की जानकारी दी
भोजपुरी सुपरस्टार निरहुआ के भाई का हुआ भयानक एक्सीडेंट, हादसे की तस्वीर देख उड़ जाएंगे होश

नई दिल्ली: भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपरस्टार दिनेश लाल यादव (Dinesh Lal Yadav) उर्फ निरहुआ (Nirahua) के बड़े भाई विजय लाल यादव का हाल ही में भीषण एक्सीडेंट हो गया है. एक्टर ने इस दुखद खबर की जानकारी अपने एक सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए दी है. अब ये खबर निरहुआ के फैंस के बीच तेजी से वायरल होने लगी है. वहीं, लोगों ने उनके जल्द से जल्द ठीक होने की कामना भी शुरू कर दी है.

Nirhua ने ट्वीट कर दी जानकारी

निरहुआ अपने भाई के बारे में हादसे की जानकारी देते हुए ट्वीट किया है. इसमें उन्होंने लिखा, 'बड़े भैया विजय लाल यादव जी की कार लखनऊ जाने के क्रम में दुर्घटना ग्रस्त हो गई.

हमारे प्रतिनिधि ने भैया से बात कराया, उन्हें वेदन्ता हॉस्पिटल ले जाया जा रहा है. प्रवेश लाल और कवि जी वहां पहुंच रहे हैं. हम लोग भी जल्द भैया के पास पहुंच जाएंगे. बाबा विश्वनाथ जल्द स्वास्थ्य लाभ दें.' अब सुपरस्टार के इस ट्वीट पर ही यूजर्स ने प्रतिक्रिया जताई है.

लखनऊ से आजमगढ़ जा रहे थे विजय लाल यादव

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, निरहुआ के बड़े भाई विजय अपने कुछ साथियों के साथ लखनऊ से आजमगढ़ जा रहे थे. इस दौरान बाराबंकी की नजदीक ही उनकी फॉर्च्यूनर कार का भीषण एक्सीडेंस हो गया.

कहा जा रहा है कि विजय लाल यादव की कार की स्पीड इतनी तेज थी कि बैलेंस बिगड़ने के कारण जैसे ही वह डिवाइडर से टकराई गाड़ी पलट गई और कार के जैसे परखच्चे उड़ गए थे.

कार का हुआ बुरा हाल

खबरों की मानें विजय की कार जिस डिवाइडर से टकराई वह उसी समय टूट गया. रिपोर्ट्स के अनुसार, कार डिवाइडर से टकराने के बाद करीब 20 मीटर तक हवा में उछल गई. अब घटना के बाद की कार की एक फोटो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

ये भी पढ़ें- स्वरा भास्कर को भी मिली जान से मारने की धमकी, एक्ट्रेस ने तुरंत उठाया ये कदम

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़