Bhool Bhulaiyaa 2 BO Collection: OTT पर स्ट्रीम होने के बावजूद थिएटर्स में धमाल मचा रही है 'भूल भुलैया 2', जानिए अब तक का कलेक्शन

Bhool Bhulaiyaa 2 BO Collection: कार्तिक आर्यन की फिल्म 'भूल भुलैया 2' का क्रेज है कि कम होने का नाम नहीं ले रहा है. फिल्म को हाल ही में नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया गया है, इसके बावजूद भी लोग इसे सिनेमाघरों में देखना पसंद कर रहे हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 21, 2022, 05:32 PM IST
  • जल्द 200 करोड़ के क्लब में शामिल होगी फिल्म
  • अब भी ताबड़तोड़ कमाई कर रही है 'भूल भुलैया 2'
Bhool Bhulaiyaa 2 BO Collection: OTT पर स्ट्रीम होने के बावजूद थिएटर्स में धमाल मचा रही है 'भूल भुलैया 2', जानिए अब तक का कलेक्शन

नई दिल्ली: Bhool Bhulaiyaa 2 BO Collection: बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) इन दिनों अपनी फिल्म 'भूल भुलैया 2' (Bhool Bhulaiyaa 2) की सक्सेस को एन्जॉय कर रहे हैं. कार्तिक ने एक बार फिर से साबित कर दिखाया है कि वह बिना गॉड फादर के भी लोगों के दिलों पर राज कर सकते हैं. कार्तिक ने सिर्फ अपनी मेहनत के दम पर इंडस्ट्री में ऊंचा मुकाम हासिल कर लिया है. उनकी फिल्म ओटीटी पर स्ट्रीम होने के बावजूद सिनेमाघरों में धूम मचा रही है. 

सिनेमाघरों में धूम मचा रही है 'भूल भुलैया 2'

कार्तिक का जादू अब भी फैंस के सिर चढ़कर बोल रहा है. यह हॉरर ड्रामा कॉमेडी फिल्म आए दिन बॉक्स ऑफिस पर एक के बाद एक कीर्तिमान हासिल करती जा रही है.

कार्तिक आर्यन की फिल्म 'भूल भुलैया 2' का क्रेज है कि कम होने का नाम नहीं ले रहा है. फिल्म को हाल ही में नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया गया है, इसके बावजूद भी लोग इसे सिनेमाघरों में देखना पसंद कर रहे हैं. 

फिल्म ने सोमवार को इतना कलेक्शन 

इस बीच मशहूर फिल्म समीक्षक तरण आर्दश ने 'भूल भुलैया 2' की कमाई के लेटेस्ट आंकड़े पेश किए हैं. कार्तिक की फिल्म ने सोमवार को 76 करोड़ रुपये कमाए हैं. इसी के साथ फिल्म का अब तक का कारोबार 182.58 करोड़ रुपये हो चुका है. अगर फिल्म की कमाई की रफ्तार ऐसी ही आगे बढ़ती रही है 'भूल भुलैया 2' जल्द ही 200 करोड़ रुपये के क्लब में शामिल हो जाएगी.

फिल्म में नजर आए ये कलाकार 

गौरतलब है कि इस हॉरर-कॉमेडी फिल्म में कार्तिक के साथ कियारा आडवाणी भी लीड रोल में हैं. फिल्म में तब्बू, राजपाल यादव ने भी शानदार काम किया है. फिल्म का निर्देशन अनीस बज्मी ने किया है. बता दें कि ये फिल्म साल 2007 में आई अक्षय कुमार की फिल्म का सीक्वल है.

ये भी पढे़ं- अनुष्का सेन ने ओपन कोट में कराया सिजलिंग फोटोशूट, बीच सड़क पर बिखेरे हुस्न के जलवे

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़